Karnal Road Accident: थार की टक्कर से 30 फुट दूर उछल कर खंभे से टकराई महिला, फिर....

punjabkesari.in Friday, Oct 25, 2024 - 10:21 AM (IST)

करनाल : कुचपुरा में थार जीप की टक्कर से महिला की मौके पर मौत हो गई। हादसे में साइकिल सावर भी घायल हो गया है जिसे अस्पताल में भर्ती किया गया। गांव कुचपुरा निवासी रमेश ने बताया कि लक्ष्मी देवी सुबह करीब 8 बजे खेत में पशुओं के लिए चारा लेने के लिए गई थी। चारा लेकर जब वह वापस सड़क किनारे पैदल अपने घर की तरफ आ रही थी निसिंग की तरफ से आ रही तेज रफ्तार थार जीप ने लक्ष्मी देवी को टक्कर मार दी।  

टक्कर इतनी भयानक थी कि लक्ष्मी देवी करीब 30 फुट दूर हवा में उछल कर सड़क किनारे खड़े बिजली के खंभे मे जा टकराई औऱ सिर के बल सड़क पर जा गिरी। जब तक राहगीर उसकी मदद को पहुंचे महिला ने दम तोड़ दिया। आरोपी थार चालक ने कुछ दूर आगे चल रहे एक साइकिल सवार व्यक्ति को टक्कर मार दी जो मंजूरा गांव का रहने वाला है। उसकी भी हालत गंभीर बनी हुई है।  

रमेश ने बताया कि दिहाड़ी मजदूरी करके लक्ष्मी देवी अपने परिवार का पालन पोषण कर रही थी। उसका पति दिव्यांग है जो कुछ काम नहीं कर सकता। उसका पांच साल का बेटा है। आरोपी मौके से फरार हो चुका था। मौके पर थार गाड़ी का शीशा भी टूटा हुआ मिला। निसिंग थाने के एस.एच.ओ. जगदीश कुमार ने बताया कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरु कर दी है। परिजनों की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static