गोहाना में युवक ने लगाया मौत को गले, उधार पैसे न चुका पाने के चलते परेशान था मृतक

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 09:02 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): हलके में पैसे के लेन देन के चलते एक 32 वर्षीय युवक ने घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। मृतक  गोहाना के आदर्श नगर का रहने वाला था, जिसका नाम कमल बताया जा रहा है। कमल मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का गुजारा चलता आ रहा था। घटना की सूचना मिलते ही गोहाना सिटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल में पहुंचा कर मामले की जांच शुरु कर दी।  

मृतक के परिजनों ने बताया कमल लोगों के घरो में रंग रोगन ( पेंट ) करने के अलावा गर्मियों में गन्ने का जूस बेचता था। कमल ने चार पांच महीने पहले किसी से अपना काम करने के लिए पैसे लिए थे। अब वो पिछले कई दिनों से बा- बार पैसे मांग रहा था। पैसे नहीं देने पर उसे बार बार धमकिया भी फोन पर दे रहा था। जिससे परेशान होकर उसने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। कमल की दो साल पहले शादी हुई थी। उसकी पांच महीने की एक बेटी है, कमल के जाने से परिवार पर मानों दुखों का पहाड़ टूट गया है।  

मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी सुमित ने बताया की सूचना मिली थी, आदर्श नगर के रहने वाले कमल नाम के युवक ने घऱ में आत्महत्या कर ली।  मामले में जांच की जा रही है परिवार वालों ने बताया कि कमल पिछले कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान था। जिसके चलते उसने सुसाइड किया है। जांच में आगे जो भी सामने आयेगा उसके आधार पर कर्रवाई की जाएगी।   

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static