पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका मिला युवक का शव, लॉकडाउन के चलते चली गई थी नौकरी

punjabkesari.in Thursday, Jul 16, 2020 - 04:51 PM (IST)

पलवल (गुरूदत्ता): पलवल  के गांव का पता 24 वर्षीय युवक संदिग्ध परिस्थितियों में घर से एक पेड़ पर लटका हुआ मिला है। युवक 2 महीने पहले लॉकडाउन के चलते नौकरी से निकाले जाने के बाद से बेरोजगार था। जिसे बीती शाम यार दोस्तों के साथ शराब पीते हुए परिवार के लोगों ने देखा था सुबह उसका शव पेड़ से लटका हुआ मिला। 

युवा संदिग्ध परिस्थितियों में घर से करीब 3 एकड़ दूर एक पेड़ पर लटका हुआ मिला। युवक कि खुद की शर्ट से पेड़ पर फांसी का फंदा बनाया हुआ था | पुलिस के अनुसार युवक के शरीर पर किसी प्रकार की अन्य चोट के निशान नहीं है,वहीं मृतक के भाई कमल में बताया कि उसे बीती शाम यार दोस्तों के साथ शराब पीते हुए देखा था|  उनके चचेरे  भाई दीपक ने मृतक विकास के बारे में एक युवक से पूछा तो उसके दोस्तों में शामिल सिकंदर -विनय आदि ने दीपक की पिटाई कर दी थी|

उसके बाद विकास जब देर शाम तक घर वापस नहीं आया तो पूरी रात उसकी खोजबीन की गई लेकिन रात में वह कहीं नहीं मिला| सुबह 6:30 बजे उसका शव गांव के किसी एक व्यक्ति ने एक पेड़ पर लटका हुआ देखा |बाद पुलिस को मौके पर बुलाया गया। मृतक के भाई ने कहा कि शक के आधार पर किसी का नाम  नहीं बताया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस टीम जांच कर आरोपियों की धरपकड़ करे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static