भाजपा अध्यक्ष पद को लेकर बोले कैप्टन अभिमन्यु- मैं किसी दौड़ में नहीं, सिर्फ कार्यकर्ता हूं

punjabkesari.in Friday, Feb 21, 2020 - 07:13 PM (IST)

नारनौंद(हरकेश जांगड़ा): हरियाणा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पद को लेकर पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु का नाम दौड़ में है कि चर्चाओं पर विराम लग गया है। यह विराम खुद अभिमन्यु ने लगाया है। उन्होंने कहा कि मैं किसी दौड़ में नहीं हूं, मैं तो एक छोटा सा कार्यकर्ता हूं। अभिमन्यु ने कहा कि बीजेपी सब की राय लेकर बहुत जल्द ही किसी एक कार्यकर्ता को प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेवारी सौंपेगी।

पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने आज नारनौंद हलके के 3 गांव का दौरा किया। इस मौके पर लोगों ने फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया। उन्होंने राखीगढ़ी में पुरातत्व विभाग द्वारा बनाए जा रहे म्यूजियम का भी निरीक्षण किया और कहा कि इस म्यूजियम के बनने से नारनौंद हल्के में विकास के क्षेत्र में जोरदार विकास होगा। 

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि अपने कार्य काल के दौरान राखीगढ़ी को विश्व के मानचित्र पर लाने के लिए लोगों के साथ मिलकर हमने कार्य किया। आज मुझे बड़ी खुशी है कि यहां पर लगभग 25 करोड़ की लागत से म्यूजियम बनकर तैयार होने वाला है और यहां पर अनुसंधान केंद्र भी स्थापित होगा। 

पूर्व वित्त मंत्री ने कहा कि देश की वित्त मंत्री ने अपने ऐतिहासिक बजटीय भाषण में राखीगढ़ी का विशेष रूप से उल्लेख करते हुए इसके विकास के लिए बजट का जो प्रावधान किया है यह मेरे लिए व्यक्तिगत जीवन में एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि मैंने जो पौधा लगाया था वह पूरा वृक्ष बनकर लोगों को फल दे, इसीलिए मैं यहां पर आज निरीक्षण के लिए आया हूं। 

वहीं कुलदीप बिश्नोई के बयान पर कहा कि जिन्होंने तोडफ़ोड़ करके हमेशा जोड़ जुगाड़ करके केवल सत्ता प्राप्ति का लक्ष्य रखकर करके राजनीति की हो उनसे इससे ज्यादा क्या अपेक्षा की जा सकती है। अभिमन्युन ने कहा कि हमारी सरकार मजबूत है पूरे 5 साल चलेगी और मुझे पूरा विश्वास है कि उसके बाद भी चलेगी। 

इसके साथ नारनौंद से विधायक राम कुमार गौतम की बयानबाजी पर बोलते हुए कहा कि मैं उनका सम्मान करता हूं, उनके बारे में मैं कुछ नहीं बोलूंगा। इस दौरान भूपेंद्र हुड्डा के नारनौंद दौरे के बारे में कैप्टन अभिमन्यु ने कहा यह लोग सिर्फ अपनी राजनीति रोटियां सेकने के लिए आते हैं। उन्होंने कहा कि जिनके 10 वर्ष के सत्ता काल में नारनौंद को सुखा रखने का पाप किया गया, मैं उम्मीद करता हूं कि वह नारनौंद आएंगे तो वह नारनौंद की जनता से जरूर माफी मांगेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static