अपने ही मालिक के लाखों रुपए लेकर फरार ड्राइवर काबू, कर्जा उतारने-नशा पूर्ति के लिए की थी चोरी

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 03:19 PM (IST)

पानीपत (सचिन) : हरियाणा के पानीपत में सेक्टर 13-17 निवासी ठेकेदार की फॉर्च्यूनर गाड़ी में रखे 65 लाख कैश सहित फरार होने वाले आरोपी ड्राइवर छोटे लाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस टीम ने गाड़ी को वारदात के अगले दिन ही एल्डिगो से बरामद कर लिया।

आरोपी गाड़ी में 2.50 लाख रुपए कैश छोड़ एल्डिगो से गाड़ी को लावारिस हालत में खड़ी कर बाकी पैसे लेकर फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी से 65 लाख में से 64 लाख 96 हजार 540 रुपए बरामद कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

कर्ज उतारने व नशे की लत पूरी के लिए दिया था वारदात को अंजाम 

पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया वह नशा करने का आदी है। उस पर करीब ढाई लाख का कर्ज है। कर्ज उतारने व नशे की लत पूरी के लिए आरोपी ने मालिक के पैसे लेकर भागने की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी छोटे लाल ठेकेदार पंकज गोयल के पास पिछले आठ माह से ड्राइवर के रूप में नौकरी कर रहा था।

आरोपी छोटे लाल को सेक्टर 13-17 में पार्क के पास से गिरफ्तार किया गया। मौके पर आरोपी के कब्जे से 50 हजार 540 रुपए बरामद किए गए। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया वह वारदात को अंजाम देने के बाद गाड़ी को एल्डिगो में खड़ी कर पैसों से भरा बैग लेकर बस में बैठकर दिल्ली भाग गया था। दिल्ली के वजीराबाद में उसने जानकार के यहां बैग रख दिया। बुधवार को 55 हजार रुपए लेकर पानीपत पत्नी व बच्चों को लेने के लिए आया था। तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

शिकायतकर्ता पंकज गोयल ने बताया था कि वह ठेकेदारी का काम करता है। उसका यूपी के अयोध्या में सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है। 26 फरवरी की सुबह वह बेटे मधुर के साथ लेबर व मशीनरी के लिए 65 लाख रुपए कैश लेकर गाड़ी से ड्राइवर छोटे लाल निवासी बसहा सुपौल बिहार हाल किराएदार सेक्टर 13-17 के साथ दिल्ली गया था। लेबर व मशीनरी का प्रबंध न होने पर वह शाम साढ़े 5 बजे वापस घर आ गए। वह बेटे मधुर के साथ गाड़ी से नीचे उतर कर घर का गेट खुलवाने लगा। तभी ड्राइवर छोटे लाल कैश सहित गाड़ी लेकर फरार हो गया।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static