सिंघु बॉर्डर पर चल रहे आंदोलन में हुआ दर्दनाक हादसा, किसान सहित दो की मौत

12/5/2020 11:46:01 AM

सोनीपत (पवन राठी) : केंद्र सरकार के 3 कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन लगातार जारी है। वहीं सोनीपत के सिंघु बॉर्डर पर भी किसान डटे हुए हैं। जिसमें एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। बीती देर रात एक ट्राली में कार ने टक्कर मार दी। जिसके बाद टक्कर इतनी भयानक थी कि इको कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार और ट्राली में सो रहे किसान की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

आपको बता दें कि बीती देर रात यहां पर हादसे में सुरेंद्र उर्फ काला जो पंजाब का किसान था और इको कार चालक जो राजेश दिल्ली का रहने वाला था। हादसे में अपनी जान गवा दी। किसानों ने बताया कि उन्हें टक्कर लगने की जोरदार आवाज आई तो मौके पर पहुंचे। टक्कर लगने से इको कार के परखच्चे उड़ गए थे। ट्राली में सो रहे किसान और इको कार को बड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई और बड़ी मशक्कत के बाद दोनों शवों को सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया गया है।

थाना प्रभारी रवि कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि रात को एक्सीडेंट हुआ है जिसमें इको गाड़ी और ट्रैक्टर का एक्सीडेंट हुआ। इसको चालक राजेश दिल्ली का रहने वाला था और अपनी बहन के घर पंजाब जा रहा था और दूसरा शख्स सुरेंद्र उर्फ काला पंजाब का रहने वाला था जो किसान आंदोलन में धरने पर पहुंचा था। पुलिस ने दोनों के शवों को सोनीपत के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है जहां पर पोस्टमार्टम किया जाएगा और शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।


Manisha rana

Related News