विवाहिता को जान से मारने की धमकी देकर चाकू की नोक पर छेड़छाड़ करने के मामले में आरोपी गिरफ्तार

1/20/2021 8:36:04 AM

कैथल : महिला विरुध अपराधियों व असामजिक तत्वों के खिलाफ एस.पी. लोकेंद्र सिंह के निर्देशानुसार पुलिस द्वारा तत्परता पूर्वक कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है, जिसके अंतर्गत लेडी ए.एस.आई. कुलदीप कौर द्वारा कार्रवाई करते हुए विवाहिता को जान से मारने की धमकी देकर चाकू की नोक पर छेड़छाड़ करने के मामले में 18 जनवरी को 2 आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए। दोनों आरोपियों द्वारा निरंतर पुलिस दबाब के चलते सोमवार को न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया गया था। आरोपियों का न्यायालय से एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल करके उनकी निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त किया गया चाकू बरामद कर लिया गया। 

थाना कलायत अंतर्गत क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता के बयान पर दर्ज मामले अनुसार उसका पति शाम का खाना खाने उपरंात अपने रिहायशी मकान के नजदीक स्थित पशु बाड़े में सोने चला जाता है। गत 7 जनवरी की शाम जब वह अपने पति हेतु दूध का गिलास लेकर बाड़े की तरफ जा रही थी, तो गली में अचानक 2 युवक उसके साथ हाथापाई करके जबरन छेड़छाड़ करने लगे। महिला द्वारा विरोध करने पर एक युवक द्वारा उसकी गर्दन पर चाकू रखते हुए मुंह बंद रखने की चेतावनी देकर जान से मारने की धमकी दी गई।

इसी मध्य महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस की एक महिला द्वारा शोर मचाया गया, तो मौके पर पीड़ित महिला का पति व देवर पहुंचे। उनको देखकर दोनों आरोपी पुलिस को शिकायत करने पर महिला को जान से मारने की धमकी देते हुए मौका से फरार हो गए। उपरोक्त मामले की जांच थाना कलायत पुलिस की लेडी सहायक उपनिरीक्षक कुलदीप कौर द्वारा करते हुए करीब 23 वर्षीय राममेहर उर्फ काला तथा 20 वर्षीय संदीप दोनों निवासी दुब्बल को गिरफ्तार करके आरोपियों का न्यायालय से एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया।


Manisha rana

Related News