क्राइम ब्रांच की टीम ने अवैध हथियारों के साथ 4 आरोपियों को किया काबू, 5 पिस्टल बरामद

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 10:17 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): डीएलएफ क्राइम ब्रांच की टीम ने  गुप्त सूचना के आधार पर 2 आरोपियों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार ग्रीन फील्ड कॉलोनी में एक संदिग्ध सेंट्रो कार काफी देर से घूम रही थी। जब पुलिस ने कार रुकवा कर तलाशी ली कार सवार दोनों आरोपियों के पास से 5 देशी पिस्टल 32 बोर, 40 जिंदा रोंद व 1 देशी कट्टा 315 बोर बरामद किया गया । इसके बाद पुलिस ने पूछताछ और निशानदेही पर दो अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया। एसीपी क्राइम के अनुसार पकड़े गए दो आरोपी बाउंसर और प्रॉपर्टी डीलर का काम करते हैं। वहीं एक हथियार सप्लाई करता है तो दूसरे ने हथियार खरीदे हैं। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर इस तरह के हथियार मिलना चिंता का विषय है ।

सहायक पुलिस आयुक्त अपराध अमन यादव ने बताया कि 19 मार्च को डीएलएफ क्राइम ब्रांच को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि सेंट्रो कर में संदिग्ध युवक घूम रहे हैं। जिस पर छापेमारी करते हुए पुलिस ने कार में सवार दो आरोपियों गिरफ्तार किया। वहीं कार की तलाशी के दौरान उनके पास से 5 देशी पिस्टल 32 बोर, 40 जिंदा रोंद व 1 देशी कट्टा 315 बोर बरामद किये है । आरोपियों से गहन पूछताछ के बाद दो अन्य और आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है ।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में राहुल, कपिल, मौहम्मद हैदर और हैदर अली का नाम शामिल है। इन आरोपियों को अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियो से पता चला की आरोपी अवैध हथियार को मोहम्मद हैदर पल्ला निवासी से खरीद कर लाए हैं। जिसके बाद मोहम्मद पल्ला को भी अपराध शाखा टीम ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी मोहम्मद हैदर से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने 01 देशी पिस्तौल आरोपी हैदर अली को भी बेच रखी है। जिसके बाद अपराध शाखा टीम ने आरोपी हैदर अली को भी गिरफ्तार कर 1 देसी पिस्टल व 5 जिंदा कारतूस बरामद किया। 

हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static