करनाल आतंकी मामला: गर्लफ्रेंड के बैंक खाते में लाखों रुपए भेजता था आरोपी गुरप्रीत

punjabkesari.in Saturday, May 21, 2022 - 07:44 PM (IST)

करनाल(ब्यूरो): करनाल जिले के बसताड़ा टोल से पकड़े गए चार संदिग्ध आतंकियों के मामले में पुलिस ने नए खुलासे किए हैं। पुलिस पता लगा रही है कि संदिग्ध आतंकियों को आर्थिक सहायता कहां से मिलती थी। आतंकियों को फंडिंग कौन करता था। इस संबंध में पुलिस ने गुरप्रीत की गर्लफ्रेंड के बैंक खाते को सीज़ भी करवाया है। पुलिस जांच में सामने आया है कि गुरप्रीत ने अपनी  गर्लफ्रेंड  के खाते में लाखों रूपए जमा करवाए थे।

करनाल पुलिस जल्द ही चारो संदिग्ध आतंकियों के साथियों को पंजाब पुलिस से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ करेगी। एसपी गंगाराम पूनिया ने कहा कि बस ताड़ा टोल प्लाजा पर 5 मई को चार आरोपी करनाल पुलिस ने गिरफ्तार किए थे। उनकी इनोवा गाड़ी से तलाशी के दौरान हथियार और बारूद बरामद किया था। इस संबंध में थाना मधुबन पुलिस में केस दर्ज करके चारों आरोपियों का रिमांड हासिल किया गया था। रिमांड के दौरान आरोपियों से गहनता से पूछताछ की गई। आरोपियों को तेलंगाना लेकर जाया गया। इस दौरान गुरप्रीत द्वारा एक बैंक खाते में कई बार भारी पैसे डालने की बात सामने आई। खाते में 5 लाख 90 हजार रुपए मौजूद थे। जांच करने पर पता चला कि यह बैंक खाता गुरप्रीत की महिला मित्र का है। पुलिस ने इस बैंक खाते को तुरंत प्रभाव से सीज़ कर दिया है।

पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इन्हें आर्थिक मदद कहां से मिलती थी। जांच में सामने आया है कि ये लोग बारूद के साथ-साथ कुछ नशीला पदार्थ भी सप्लाई करते थे। पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश में हैं कि आरोपी हेरोइन कहां सप्लाई करते थे। एसपी गंगाराम पूनिया ने कहा कि जल्दी ही सब की पहचान कर ली जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static