नशे में धुत विदेशी मॉडल का हंगामा, बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट करने का आरोप(VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Aug 20, 2018 - 02:51 PM (IST)

गुरूग्राम(सतीश राघव): गुरुग्राम पुलिस के गिरफ्त में आए इस शख्स का नाम बुलादी स्लॉय हैं। ये शख्स पेशे से मॉडल है..चेहरे पर मासूमियत का आवरण लपेटे हुए इस शख्स को देखकर कोई ये नहीं कह सकता कि ये आरोपी साइबरसिटी की सड़कों पर आवारागर्दी कर रहा होगा। इससे पहले की आपको पूरा माजरा बताएं जरा चश्मदीद रही इस बूजुर्ग महिला का बयान सुनिए...
PunjabKesari
रविवार को गुरुग्राम के डीएलएफ फेस वन इलाके में डीटी मेगा मॉल के बाहर ये शख्स शराब के नशे में उत्पात मचा रहा था। गाड़ियों पर पत्थर मार रहा था और मॉल में बदतमीजी कर रहा था। इतना ही नहीं सड़क पर आने जाने वालों से गाली भी दे रहा था। इसी दौरान इस बुजुर्ग महिला ने विरोध जताया तो आरोपी ने उससे भी बदतमीजी कर दी। इस विदेशी युवक की करतूतों की शिकायत गुरुग्राम पुलिस कंट्रोल रूम को की गई।
PunjabKesari
जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को शांति भंग करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया। जिसे बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया। शुरुआती पूछताछ के मुताबिक आरोपी एस्टोनिया का रहने वाला है और भारत में एक एड कंपनी के साथ काम का करार करके आया है। पुलिस ने उसका वीजा और पासपोर्ट दोनों खंगाले है जो सही पाया गया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static