कार व नकदी लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार, पांच फरार आरोपियों की तलाश जारी

punjabkesari.in Friday, May 15, 2020 - 04:32 PM (IST)

पलवल (दिनेश कुमार) : पलवल कैंप थाना क्षेत्र से चालक को बंधक बनाकर गन प्वाईंट पर कार व नकदी लूटने वाले एक आरोपी को होड़ल की अपराध जांच शाखा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि आरोपी के पांच अन्य साथी फिलहाल फरार है। जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से लूटी हुई कार को बरामद कर लिया है।

जानकारी अनुसार पलवल कैंप थाना क्षेत्र के अंतर्गत गन प्वाईंट पर की गई लूटपाट की गुत्थी को सीआईए होड़ल ने 24 घंटे के अंतराल में ही सुलझा लिया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि उसके पांच साथी फिलहाल फरार है। सीआईए इंंचार्ज नरेंद्र खटाना ने बताया कि उन्हें मुखबिर खास से सूचना मिली थी कि गन प्वाईंट पर कार व नकदी लूटने वाला एक आरोपी गांंव औरंगाबाद में मौजूद है जो कि कहीं बाहर जाने की फिराक में है। सूचना मिलते ही टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई और आरोपी को काबू कर लिया।

पूछताछ में आरोपी ने अपना निवासी गांव बहीन बताया और बताया कि लूट की वारदात में उसके पांच साथी और साथ थे। पुलिस के कब्जे से लूटी हुई कार को बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी से उसके साथियों के बारे में पता करने व गहन पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। इसी संबंध में नूंह जिले के गांव रुपहेड़ी निवासी पीडि़त समीन खान ने शिकायत दर्ज कराई थी कि 13 मई की रात को वह पलवल से अपनी स्विफ्ट कार में सीएनजी भरवाकर सिंगार गांव जा रहा था। रात करीब साढ़े 9 बजे केएमपी पुल के नीचे चार युवकों ने कार को रुकवा लिया और सराय गांव तक जाने की बात कही। पीडि़त ने चारों युवकों को कार में बैठा लिया। पीडि़त जब गांव अटोहां के समीप पहुंचा तो साइड़ में बाइक पर दो युवक और गए। सभी गन प्वाईंट पर पीडि़त को बंधक बनाकर गांव मानपुर के खेतों में ले गए। जहां पर पीडि़त को खेतों में स्वापी से बांध दिया और कार, मोबाइल फोन व 14 हजार 200 रुपये की नकदी को लूटकर फरार हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static