घर में घुस आए युवक पर लड़की को जहर देकर मारने का आरोप

punjabkesari.in Thursday, Dec 19, 2019 - 01:42 PM (IST)

बिलासपुर: बिलासपुर की एक बस्ती की लड़की की जहर निगलने से मौत का मामला सामने आया है। पुलिस ने मृतका की माता के बयान पर जिला अम्बाला के बरौली माजरा से युवक सोहन के खिलाफ मामला दर्ज कर  पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। 

मामले की जांच कर रहे एस.आई बलबीर सिंह ने बताया कि मृतका की माता ने दिए अपने बयान में कहा कि 16 दिसम्बर की रात्रि को पालतू कुतिया के भौंकने की आवाज से वह, उसका पति व उसका बेटा जाग गए और घर की लाइट जलाई तो देखा, उनके बैड के नीचे एक लड़का छिपा हुआ है। उन्होंने उसे पकड़कर पूछताछ की तो उसने अपना नाम सोहनलाल पुत्र बलजीत वासी बरौली माजरा जिला अम्बाला बताया। 

उन्होंने जब पूछा कि वह यहां किस लिए आया तो उसने बताया कि उसे आपकी बेटी ने बुलाया है। जब उन्होंने इस बारे अपनी बेटी से पूछा तो उसने बताया कि उसने इसे नहीं बुलाया। उसी समय सोहनलाल ने उनकी बेटी को कोई चीज खाने के लिए दे दी। कुछ देर बाद उनकी बेटी को उल्टियां लगनी शुरू हो गईं।

उनकी बेटी ने बताया कि सोहनलाल ने उसे जहरीली चीज दे दी है।  वे उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल लेकर आए जहां से उसे चंडीगढ़ पी.जी.आई. रैफर कर दिया गया। वे परिवार से सलाह करने के बाद अपनी बेटी को इलाज के लिए जगाधरी से एक निजी अस्पताल ले गए। जहां पर इलाज के दौरान 17 दिसम्बर को उसकी बेटी ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतका की माता के बयान पर आई.पी.सी. की धारा 306, 328 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static