करनाल: किसानों से मिलने चंडीगढ़ से आए एसीएस, बातचीत के जरिए निकाला जा सकता है हल

punjabkesari.in Friday, Sep 10, 2021 - 05:57 PM (IST)

करनाल (केसी आर्या): हरियाणा के जिला करनाल में किसानों के धरने की आवाज अब प्रदेश की राजधानी चंडीगढ़ जा पहुंची है। किसानों और प्रशासन के बीच सुलह करने के लिए चंडीगढ़ से सिंचाई विभाग के एसीएस देवेन्द्र सिंह आए हैं।

PunjabKesari, Haryana

बताया जा रहा है कि एसीएस देवेन्द्र किसानों की तरफ 14 सदस्यीय कमेटी बात करेगी, जिसके बाद मुद्दे पर हल निकाला जाएगा। बता दें कि 28 अगस्त को करनाल में किसानों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर यहां के तात्कालिक एसडीएम आयुष सिन्हा विवादों में आए थे, जिन पर किसान कार्रवाई करवाना चाहते हैं।

उपायुक्त बोले- सचिवालय का काम सुचारू
करनाल में जिला सचिवालय के बाहर धरने पर बैठे किसानों को लेकर आज जिला प्रशासन ने प्रेसवार्ता की। जिला उपायुक्त निशांत यादव ने बताया कि जिला सचिवालय का काम सुचारू रूप से चल रहा है। 2 बार बैठक हुई है किसान संगठनों से पर बातचीत के जरिए समाधान नहीं निकला, पर बैठकर ये जरूर कहा गया है कि पूरा धरना शांतिपूर्ण तरीके से चलेगा। आम जनता को किसी भी प्रकार से डरने की जरूरत नहीं है कि उनको ना कोई परेशानी आने दी जाएगी और ना जिला सचिवालय के उनके कोई काम रुकेंगे। उपायुक्त ने कहा कि बातचीत के लिए न्योता दिया गया है, हमारे दरवाजे बातचीत के लिए हमेशा खुले हैं। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static