अवैध दुकानों व रेहड़ियों पर चला प्रशासन का पीला पंजा, दुकानदारों को सख्त नसीहत

punjabkesari.in Tuesday, Mar 21, 2023 - 11:51 AM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : बल्लभगढ़ की सब्जी मंडी में पिछले काफी लंबे समय से मंडी के गेट पर लगाई जाने वाली दुकान और रेहड़ियों पर आज प्रशासन द्वारा तोड़ फोड़ की कार्यवाही की गई। यह कार्रवाई  नगर निगम, मार्केट कमेटी और पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में की गई। अधिकारियों की तरफ से दुकानदारों को सख्त हिदायत दी गई है कि आगे से यहां पर दुकान ना लगाएं नहीं तो फिर कार्रवाई होगी।

नगर निगम और मार्केट कमेटी के साथ पुलिस टीम ने अवैध तरीके से लगाई जा रही दुकान और रेहड़ियों पर तोड़फोड़ की कार्रवाई की। अधिकारियों का कहना है कि यहां पर दुकान और रेहड़ियों की वजह से आए दिन जाम रहता है और लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है। कई बार हिदायत देने के बावजूद भी दुकानदारों ने यहां से अपनी दुकान और रेहड़ियां नहीं हटाई। इसलिए यहां पर आज तोड़फोड़ की कार्रवाई की गई है। सभी दुकानदारों को हिदायत दी गई है कि आगे से यहां पर दुकान और रेहड़िया ना लगाएं। यदि आगे से यहां पर रेहड़ियां लगाई गई उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

वही तोड़फोड़ की कार्रवाई के बाद जब दुकानदारों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पिछले 8-10 सालों से यहां पर दुकान और रेहड़ियां लगाकर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे हैं। ऐसे में प्रशासन द्वारा अचानक की गई कार्यवाही से उनको काफी नुकसान हुआ है। ना तो प्रशासन ने उन्हें पहले इस बात की जानकारी दी थी और ना ही उन्हें सामान हटाने तक का समय दिया गया। ऐसे में वह कहां जाएंगे और उनका काफी नुकसान भी हो गया है। दुकानदारों का कहना है कि हटाने से पहले प्रशासन को उनके लिए जगह देनी चाहिए थी, ताकि वह उस जगह पर अपना काम करके अपने परिवार का भरण पोषण कर सकें।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static