शराब ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, साथी घायल

punjabkesari.in Monday, Sep 03, 2018 - 10:49 AM (IST)

चरखी दादरी(भूपेंद्र): जिले के गांव सांतौर में शनिवार रात्रि 2 बाइक पर सवार होकर आए युवकों ने गांव के बाहरी क्षेत्र स्थित शराब ठेके पर ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान उसका साथी गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव का पोस्टर्माटम दादरी सिविल अस्पताल में करवाया गया जबकि घायल को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने रोहतक पी.जी.आई. रैफर कर दिया। गांव सांतौर निवासी शराब ठेकेदार बजरंग उर्फ ढिल्लू अपने साथी अरविंद के साथ गांव के बाहर स्थित शराब के ठेके पर बैठ था। देर रात 2 बाइक पर सवार होकर आए 4 युवकों ने आंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। अचानक हुई फायरिंग में बजरंग को 4 और उसके  साथी को एक गोली लगी। इसके बाद आरोपी भाग निकले।

सूचना के बाद परिजन दोनों को दादरी सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने ठेकेदार बजरंग उर्फ ढिल्लू को मृत घोषित कर दिया जबकि गम्भीर रूप से घायल अरविंद को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पी.जी.आई. रैफर कर दिया। 

सूचना पाकर सदर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। जांच में सामने आया है कि 3 दिन पूर्व शराब ठेके पर ही झगड़ा हुआ था जिसको लेकर ठेकेदार व उसके साथी पर हमला हुआ। पुलिस जांच अधिकारी एस.आई. अनिल कुमार ने बताया कि मौके से गोलियों के 7 खाली खोल बरामद हुए हैं। परिजनों के बयान पर हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static