हत्या के मामले में बड़ा खुलासा: मनिंदर को मारकर हरिद्वार चले गए थे तीनों दोस्त

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2020 - 09:16 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): बीते 18 नवंबर को इस्माईला गांव में हुई युवक मनिंदर की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मनिंदर के हत्यारे कोई और नहीं बल्कि उसके दोस्त ही थे, जिन पर पहले से ही आपराधिक मामले भी दर्ज हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि आरोपी मनिंदर की हत्या करने के बाद हरिद्वार चले गए थे।

जानकारी के मुताबिक, इस्माईला गांव का रहने वाला मनिंदर 16 नवंबर को घर से अपनी बाइक लेकर निकला था, लेकिन 18 नवंबर को इस्माइला गांव के खेतों में उसका शव मिला था। जिसके बाद से ही पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी हुई थी। पुलिस ने इस मामले में खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari, Rohatak

डीएसपी नरेंद्र कादियान ने बताया कि इस्माईला गांव के रहने वाले मुकेश सौरभ व हेमंत सांपला बाजार में मनिंदर से मिले थे। जिसके बाद इन्होंने शराब पी और आपस में झगड़ा हो गया। जिसके बाद मुकेश सौरभ व हेमंत ने बेल्ट से मनिंदर का गला घोंटा और सिर में ईंट-पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद यह तीनों हरिद्वार चले गए। पुलिस की टीमें आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास में जुटी हुई थी। जिसमें पुलिस को बीते दिन सफलता मिली और मुकेश तथा हेमंत को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि सौरभ भागने में कामयाब हो गया। 

डीएसपी ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ पहले से ही आपराधिक मामले दर्ज हैं। फिलहाल दोनों गिरफ्तार आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी, ताकि अन्य कारणों के बारे में भी जानकारी ली जा सके। वहीं तीसरे फरार आरोपी को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static