घायल को अस्पताल ले जाते वक्त तेज रफ्तार कैंटर का शिकार बनी गाड़ी, 3 की मौत

punjabkesari.in Wednesday, May 25, 2022 - 04:23 PM (IST)

पानीपत(सचिन): जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां एक घायल युवक को अस्पताल ले जा रही गाड़ी को एक कैंटर ने अपनी चपेट में ले लिया। कैंटर और गाड़ी में हुई टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे को अंजाम देकर कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। परिजनों के बयानों के आधार पर पुलिस ने अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

टक्कर लगते ही कैंटर के नीचे फंसी गाड़ी

जानकारी के अनुसार कुछ युवक एक घायल को पानीपत के अस्पताल ले जा रहे थे। गांव सिवाह के पास एक कैंटर ने गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही गाड़ी कैंटर के नीचे दब गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 लोगों ने अस्पताल लाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिय। हादसे को अंजाम देकर कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनो मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सामान्य अस्पताल में रखवाया। मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस  ने परिजनों की शिकायत के आधार पर अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

झगड़े में घायल हुए युवक को अस्पताल ले जा रहे थे मृतक

कैंटर का शिकार हुई कार में 5 लोग सवार थे। मिली जानकारी के अनुसार आटा गांव में एक ईंट भठे पर एक झगड़ा हुआ था, जिसमें एक व्यकित गंभीर रूप से घायल हो गया था। घायल को समालखा के एक निजी अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने हालात गंभीर देखते हुए उसे पानीपत रेफर कर दिया था। घायल को पानीपत ले जाते वक्त सिवाह गांव के पास यह तेज रफ्तार कैंटर की चपेट में आ गई। हादसे में स्थानीय किसान दिलावर , मजदूर राम अवतार और मजदूर रामलाल की मौत हो गई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static