विज का पलटवार, कहा- हुड्डा राज में लोगों को FIR दर्ज कराने के लिए आत्मदाह तक करना पड़ता था

punjabkesari.in Saturday, Jul 18, 2020 - 05:01 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने जहां कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अपने निशाने पर लिया तो वहीं उन्होंने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी निशाना साधा। अनिल विज ने हुड्डा के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने हरियाणा की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए थे। विज ने कहा कि हरियाणा में कानून व्यवस्था दुरुस्त है। उन्होंने हुड्डा से ही सवाल किया कि भाजपा के राज में कोई एक केस बताएं, जिसमें पुलिस ने कार्रवाई न की हो या वे बताएंगे कि उनके राज लोगों को एफआईआर दर्ज करवाने के लिए डीजीपी कार्यालय में आत्मदाह तक करना पड़ता था।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव राहुल गांधी ने एक बयान में कहा है कि मोदी की कमजोर नीति का चीन ने फायदा उठाया है। इस पर पलटवार करते हुए मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी को राजनीति का बालक बता दिया। अनिल विज ने कहा कि राहुल गांधी पहले अपने परिवार का इतिहास पढ़कर आएं और फिर भारत चीन मसले पर बात करें। विदेश व आर्थिक निति पर भी विज ने कहा कि प्रधानमंत्री ने दोनों नीति को बिल्कुल ठीक रखा हुआ है।

प्रदेश में बनाए जाएंगे प्लाजमा बैंक
वहीं हरियाणा में बढ़ते कोरोना के केसों पर खुद अनिल विज भी चिंतित है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में प्लाजमा थेरेपी भी हमने शुरू कर दी हैं। रोहतक में कुछ मरीजों को प्लाजमा थेरेपी से ठीक भी किया जा चुका हैं और अब हम पंचकूला, फरीदाबाद, गुरूग्राम और रोहतक में प्लाजमा बैंक भी बनाने जा रहे हैं।

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जो लोग ठीक हो चुके हैं और जिन्हें ठीक होकर 14 दिन से ज्यादा का समय हो गया हैं वह लोग ज्यादा से ज्यादा संख्या में इन बैंको में प्लाजमा डोनेट करें। ताकि मरीजों को ठीक करने में मदद मिल सके। इसके अलावा फिर से कर्फ्यू और लॉकडाउन लगाने के निर्णय लेने के सवाल पर विज ने कहा कि मामले में विचार किया जाएगा। इसके लिए अधिकारियों से भी बात की जा रही है और साथ ही लोगों से भी इसके बारे में राय ली जा रही है। जैसी जरूरत होगी वैसा कदम उठाया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static