घपला: फरीदाबाद में एक और फर्जी रजिस्ट्री का खुलासा

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2019 - 07:42 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद शहर की तहसीलों में बड़े-बड़े घपले जारी हैं। कुछ ही दिन पहले ही तहसीलों में फर्जी स्टैम्प से रजिस्ट्री का मामला आया था, अब फर्जी रजिस्ट्री का एक मामला भी सामने आया है। एक स्टैम्प से दो रजिस्ट्री के मामले में जब तहसीलदार फंसने लगा तो अब उसने रजिस्ट्री को ही रद्द कर दिया है।  यह खुलासा बार एसोशिएशन के पूर्व प्रधान एल एन पाराशर नेे किया है।

उन्होंने बताया कि एक स्टाम्प से जो दो रजिस्ट्री हुई थी वो चार जुलाई 2017 को हरियाणा सरकार की पोर्टल पर आन लाइन शो हो रही थी जिसका नंबर 3579 था। लगभग एक हफ्ते पहले रजिस्ट्री का मालिक कपिल गुप्ता नकल लेने गया तो उसे जो बताया गया उसे सुनकर वो बेहोश हो गया। उसे फरीदाबाद के तहसीलदार ने बताया तुम्हारी रजिस्ट्री ही नहीं हुई है। जबकि ये रजिस्ट्री 17 जून 2016 में हुई थी। तीन लाख 43 हजार का स्टैम्प लिया गया था और 16 नवम्बर 2016 को कपिल गुप्ता ने इसकी नकल भी निकलवाई थी, साथ ही 49 लाख रूपये जमीन के मालिक को दिए थे।

PunjabKesari

बता दें कि इसी स्टाम्प का दुरूपयोग कर बडख़ल में दूसरी रजिस्ट्री भी हुई थी। उन्होंने बताया कि 19433484 नंबर के स्टाम्प से दो बार रजिस्ट्री की गई थी और इसी स्टाम्प पेपर पर दूसरी फर्जी रजिस्ट्री 2 फरवरी 2018 को बडख़ल के तहसीलदार ने रमेश गोस्वामी के नाम की थी। वकील पाराशर ने कहा कि तहसीलदार ने बड़ा गड़बड़झाला किया है और कपिल गुप्ता के साथ हुए इस घोटाले में तहसीलदार की पूरी मिली भगत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static