एरिया मैनेजर पर लाखों का सामान चोरी का आरोप

punjabkesari.in Friday, Feb 10, 2023 - 12:01 AM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सैक्टर-9 थाना क्षेत्र में एरिया मैनेजर द्वारा एक कंपनी की लाखों की ग्रोसरी के सामान चोरी करने का मामला सामने आया है। कंपनी के रिकवरी मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में महेंद्रगढ़ निवासी प्रदीप यादव ने कहा कि वह पिछले छह साल से गुडग़ांव के सैक्टर-4 स्थित एक कंपनी में बतौर फाइनेंस रिकवरी मैनेजर है। उनकी कंपनी रिलायंस के ग्रोसरी के सामान की डिलिवरी करती है। कंपनी में साउथ वेस्ट, दिल्ली निवासी जय प्रकाश बतौर एरिया मैनेजर कार्य करता था। कंपनी को रिलायन्स द्वारा पता चला कि लगभग 3 महीने से काफी ग्राहकों द्वारा आर्डर किया गया सामान नहीं पहुंचा है। जबकि कंपनी द्वारा मॉल की डिलिवरी हो चुकी थी। लाखों रुपयों का सामान न तो ग्राहकों को पहुंचाया गया और न ही रिलायंस कंपनी को वापस उनके गोदामों में भेजा गया।

 

यह सारा सामान जय प्रकाश के अधिकार क्षेत्र में था। वह गाडिय़ों में डिविरी ब्वॉय द्वारा सामान को ग्राहकों तक पहुंचाने का काम करता था। जब यह मामला कपंनी के संज्ञान में आया तो जयप्रकाश को उनके निजी फोन पर व मेल पर चोरी किए गए लाखों रुपयों की सामान की जानकारी मांगी। जिस पर वह आनाकानी करता रहा और उसने कपंनी को बिना कुछ ब्योरा दिए कपंनी के आफिस में आना ही बंद कर दिया। जब कपंनी ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की तो उसका मोबाइल बंद आने लगा। जिससे जाहिर है कि यह सारा सामान जय प्रकाश द्वारा चोरी किया गया और उसने लाखों रुपये के सामान को इधर उधर करके कहीं बाहर बेच दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static