बच्ची को दवाई ना दिलवाने पर दो भाइयों में हुई बहस, एक ने दूसरे की चाकू मारकर की हत्या

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 05:39 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र) : जिले में क्राइम बढ़ता जा रहा है जहां अपराधियों के हौसले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला छछरौली थाना क्षेत्र में पढ़ते पीपली माजरा गांव से सामने आया है। जहां घर पर छोटी बच्ची को दवाई दिलवाने के नाम पर बहस हो गई और सुफियान नामक शख्स ने अपने भाई नईम को चाकू मार दिया। 

वहीं हत्या के मामले को छिपाने के लिए शव को खुर्द बुर्द करने के लिए कुछ लोगों ने मिलकर उसे दफना दिया। जिसके बाद मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कब्र खोदकर शव बाहर निकाला और पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए मोर्चरी भिजवाया।

पुलिस को दी शिकायत में मोहम्मद कुर्बान ने बताया कि वह चार भाई हैं। 24 वर्षीय नईम नामक भाई ट्रक ड्राइवरी का काम करता था। देर रात वह घर लौटा तो सुफियान की बेटी रो रही थी जिस पर उसकी पत्नी ने बताया कि उसके पेट में दर्द है और उसे दवाई नहीं दिलवाई गई। इसी के चलते सुफियान और नईम में बहस हो गई और सुफियान ने नईम को चाकू मार दिया। कुर्बान जब घर पहुंचा तो सुफियान हाथ में चाकू लिए खड़ा था।

बताया जा रहा है कि परिवार के सभी सदस्यों ने सलाह कर नईम के शव को दफना दिया था और पुलिस ने आठ नामजद और 10-12 अन्य लोगों के खिलाफ शव को खुर्द बुर्द करने के मामले में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static