फौजी व युवती को बंधक बनाकर मारपीट व जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2024 - 06:58 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सेक्टर-10 थाना एरिया में एक फौजी व युवती को कमरे में बंधक बनाकर मारपीट करने व उन्हें जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। फौजी छुट्टी पर अपने किराए के मकान में रहने आया था। हमले में घायल फौजी व मकान मालकिन की बेटी को उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


पुलिस को दी शिकायत में कैथल निवासी प्रदीप ने कहा कि भारतीय सेना में पठानकोट में तैनात है। वह बीती 25 जून को 37 दिन की छुट्टी आया  और अपने गांव चला गया। इसके बाद 6 जुलाई को वह गुडग़ांव के गांव गाडोली में अपने किराए के मकान में आ गया। मकान के नीचे वाले कमरे में मकान मालकिन कमलेश व उसकी बेटी संजू रहती है।

 

बुधवार की सुबह करीब दस बजे प्रदीप अपने कमरे में सो रहा था तो किसी ने दरवाजा खटखटाया। प्रदीप ने जब दरवाजा खोला तो किसी ने उसके सिर में चोट मारी। प्रदीप बेहोश हो गया। कुछ समय बाद जब उसे होश आया तो उसके हाथ पैर बंधे हुए थे और कमलेश का बेटा गौरव और दामाद आशू उसके साथ मारपीट कर रहे थे। वहीं वे संजू के साथ भी मारपीट कर रहे थे। संजू के चचेरे भाईयों ने आकर संजू व प्रदीप को उनसे छुड़वाया। वहीं गौरव व आशू ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। प्रदीप व संजू को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static