अशोक तंवर को परेशान कर सकता वायरल वीडियो की कोहनी का ‘दर्द’

punjabkesari.in Monday, Mar 12, 2018 - 10:01 AM (IST)

अम्बाला(ब्यूरो): सोशल मीडिया इस समय राजनीतिक गलियारों में जमकर भूचाल लाने का काम कर रहा है। कहीं ऑडियो तो कहीं वीडियो वायरल होने के बाद संबंधित लोगों की परेशानी बढ़ाने का काम कर रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसके बाद दूसरे दलों से पहले कांग्रेसी ही तंवर को घेरने का काम कर रहे हैं। यह भी तय हो चुका है कि मामला हर हाल में पार्टी हाईकमान के पास जाएगा जिसके बाद अशोक तंवर की मुश्किल बढ़ सकती है। हालांकि तंवर ने इसे धक्कामुक्की के दौरान हुई मामले घटना करार दिया है।

वायरल वीडियो में अशोक तंवर को एक पार्टी कार्यकर्ता के पेट में कोहनी मारते हुए दिखाया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद विपक्ष ने इसकी निंदा करना शुरू कर दिया है। साथ ही कांग्रेसी नेता भी तंवर को आड़े हाथों लेने में पीछे नहीं रह रहे। 

खासकर हुड्डा खेमा इस मौके को भुनाने में कोई कसर नहीं छोडऩा चाहेगा। हुड्डा की करीब रही पूर्व मंत्री गीता भुक्कल ने अशोक तंवर के इस कदम की निंदा करते हुए नसीहत दी है कि पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते तंवर को अपनी मर्यादा में रहना चाहिए। दूसरी ओर हुड्डा सरकार में मंत्री रहे बलबीर पाल शाह ने भी तंवर की इस मामले में जमकर आलोचना की है। उन्होंने कहा कि अध्यक्ष जैसे पद पर ऐसा आचरण शोभनीय नहीं है। पार्टी हाईकमान को इस मामले में कार्रवाई करनी चाहिए। 

हुड्डा और तंवर के बीच छत्तीस का आंकड़ा है। हुड्डा के खिलाफ चार्जशीट दायर होने के बाद तंवर ने पूरे प्रदेश में अपनी सक्रियता तेजी से बढ़ाई है। साइकिल यात्रा के जरिए अधिक से अधिक लोगों को साथ जोडऩे का प्रयास किया है। साथ ही उन्होंने खुद को पार्टी में सी.एम. पद का दावेदार भी घोषित कर दिया है। 

बीते दिनों नई दिल्ली में कांग्रेस की एक रैली के दौरान हुड्डा समर्थकों ने अशोक तंवर के साथ मारपीट कर दी थी। इस मारपीट पर तंवर समर्थकों ने जमकर हंगामा किया था। दलित संगठन भी तंवर के समर्थन में आकर हुड्डा के खिलाफ प्रदर्शन करने लगे थे। पार्टी हाईकमान ने तंवर के साथ हुई मारपीट के बाद हुड्डा की जमकर खिंचाई की थी। अब हुड्डा समर्थकों को पिछला हिसाब बराबर करने का मौका मिल गया है। 

 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static