हरियाणा ट्रेजरी में बैलेंस को लेकर अशोक तंवर का बड़ा खुलासा-VIDEO

punjabkesari.in Saturday, Oct 13, 2018 - 04:08 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी):  कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने प्रदेश के खजाने को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। तंवर का कहना है कि 9 अक्टूबर की रात को हरियाणा ट्रेजरी में ज़ीरो बैलेंस था। इतना ही नहीं, तंवर ने अपने मोबाइल से वह सबूत भी पत्रकारों के समक्ष रखा, जिसमें ट्रेजरी के खाते में राशि शून्य दिखाई दे रही है।  
PunjabKesari
ये खुलासा निश्चित तौर पर प्रदेश के हर व्यक्ति को हैरान करने वाला है। जनता से टैक्स के रूप में लिया जा रहा पैसा आखिर कहां जा रहा है। तंवर ने कहा कि ये कोई आरोप नहीं है, बल्कि इस पर एक मीटिंग भी की जा चुकी है। तंवर ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि जिस दिन पीएम हरियाणा में आए, उसी दिन खजाना खाली हो गया। तंवर ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही सरकारी खजाने लबालब भर जाएंगे।  
PunjabKesari
तंवर ने कहा कि छात्र संगठन अप्रत्यक्ष चुनाव करवाने के लिए अडिग है, लेकिन सरकार अल्प समय में चुनाव थोपना चाह रही है। कालेजों के प्राचार्य राजनैतिक लोगों को खुश करने में लगे हैं, इसलिए छात्र संगठनों ने सामूहिक बहिष्कार कर दिया है। जींद में उप चुनाव पर बोलते हुए तंवर ने कहा कि सरकार नहीं चा​हती कि ये उप चुनाव हों। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर चुनाव नहीं करवाने की बात कही है। 

बहरहाल, तंवर के आरोप पर सरकार की ओर से क्या प्रतिक्रिया आती है, उसका इंतजार प्रदेश की जनता को जरूर रहेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static