अशोक तंवर को सीडीएलयू जाने से रोका, भाजपा पर लगाए आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Feb 13, 2019 - 02:52 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): कांग्रेस पार्टी के छात्र संगठन एनएसयूआई की तरफ से सिरसा के चौधरी देवीलाल विश्विद्यालय में एक कार्यक्रम रखा गया था। जहां बतौर मुख्यातिथि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर को शिरकत था। लेकिन विश्विद्यालय में इस कार्यक्रम की अनुमति न लेने के चलते विश्विद्यालय प्रशासन ने कार्यकम वहां करने पर रोक लगा दी। जिसके कार्यक्रम गेट पर ही करना पड़ा।

PunjabKesari

इस कड़ी मीडिया से बातचीत में अशोक तंवर ने कहा कि सरकार ने प्रदेश के विश्विद्यालयों का भगवाकरण कर आरएसएस के एजेंटो को विश्विद्यालयों में बिठा दिया है। उन्होंने कहा की मुझे प्रदेश के विश्विद्यालयों में नहीं दिया जाता। उन्होंने कहा की इस विश्विद्यालय में दो दिन पहले भाजपा का कार्यकर्म करने दिया गया हमें अंदर नहीं जाने दिया जा रहा। सरकार ऐसा कर के गलत काम कर रही है।

PunjabKesari

इनेलो के भाजपा के साथ गठबंधन की चर्चाओं पर अशोक तंवर ने तंज करते हुए कहा कि इनेलो तो पाकिस्तान पीपल्स पार्टी के साथ गठबंधन कर सकती है। इनेलो रिपब्लिकन पार्टी के साथ गठबंधन कर सकती है। तंवर ने कहा की जो हताश परेशान और खत्म होने की कगार पर हो वह डूबते हुए तिनके का सहारा ढूंढते है और इनेलो वाले डूब चुके हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static