SYL पर बोले तंवर, पंजाब बॉर्डर सील करना कोई समाधान नहीं

punjabkesari.in Saturday, Jul 08, 2017 - 03:42 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज):प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर आज रोहतक के मानसरोवर पार्क में 37 दिन से गौचरण भूमि को मुक्त करवाने के लिए अनशन कर रहे संत गोपालदास को समर्थन देने पहुंचे। वे वहां आज पूरा दिन धरना स्थल पर अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठेंगे। वहां उन्होंने कहा कि एसवाईएल के पानी का फैंसला प्रदेश के हित में आना केवल कांग्रेस की देन हैं। जो लोग बाॅर्डर सील करने की बात कर रहें हैं वह कोई समाधान नहीं है और इससे दो प्रदेशों के हित आपस में टकराएंगे।
PunjabKesari
तंवर ने कहा कि उन्हें आज संत जी ने न्यौता दिया था और यहां पर गाय के लिए एक संत की जान दाव पर है। फिलहाल प्रदेश में कांग्रेस के नेता जनहित को लेकर सड़कों पर हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा और सांसद दीपेंद्र हुड्डा को भी संत गोपालदास के समर्थन के लिए पहुंचना चाहिए। 

संत गोपालदास के अनशन को लेकर उन्होंने कहा कि राज्यपाल से उन्होंने इस मामले में मुलाकात की थी। राज्यपाल ने इस मामले में समाधान निकालने के लिए मुख्यमंत्री से बातचीत करने का आश्वासन दिया था। जो हमने संत गोपालदास तक पहुंचा दिया है। वे सरकार से मांग करते हैं कि इस मामले में जल्द से जल्द सरकार काम करे ताकि एक संत की जान बच सके। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static