अशोक तंवर ने कांग्रेस और आप पर साधा निशाना, जेजेपी विधायक देवेंद्र बबली को साथी बताकर मांगा समर्थन

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2024 - 03:53 PM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला): शहर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने के लिए सिरसा लोकसभा से बीजेपी के प्रत्याशी अशोक तंवर पहुंचे और उन्होंने वोटों की अपील की। इस अवसर पर भाजपा नेता और पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह भी उपस्थित रहे और राज्यसभा सदस्य सुभाष बराला भी वर्चुअल रूप से उपस्थित रहे।

मीडिया से बातचीत करते हुए अशोक तंवर ने कहा कि भाजपा ने उन पर विश्वास जताया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों के चलते उन्हें यकीन है कि वो भारी बहुमत से जीत हासिल करेंगे। वहीं आप को लेकर अशोक तंवर ने कहा कि वो चोरों के साथ नहीं रहना चाहता थे, इसलिए उन्होंने पार्टी बदल ली। जिन लोगों ने हरियाणा को जलाया पार्टी हाईकमान भी केवल उनकी बात ही सुन रहा था, इसी कारण उन्हें पार्टी बदलने को मजबूर होना पड़ा। पहले भाजपा के खिलाफ अशोक तंवर की बयानबाजी को लेकर पूछे सवाल पर उन्होंने कहा कि जब वो बीजेपी के खिलाफ बोलते तब उन्हें ज्ञान नहीं था।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर बनवाने का काम किया है और बीजेपी के राज में ही धारा 370 हटाई गई है, यही कारण है कि देश लगातार मोदी की नीतियों पर विश्वास कर रहा है। इस दौरान तंवर ने जेजेपी विधायक देवेंद्र बबली को भी अपना साथी बताते हुए मदद करने की बात कही।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static