हत्यारोपी को पकडऩे गई पुलिस टीम पर हमला, कर्मचारियों की वर्दी फाड़ी

punjabkesari.in Saturday, Nov 30, 2019 - 01:39 PM (IST)

करनाल(ब्यूरो): करनाल में हत्या के अरोपी को पकडऩे गई पुलिस टीम पर परिजनों ने हमला कर दिया। आरोपी के परिजनों ने पुलिस कर्मचारियों की वर्दी तक फाड़ दी। वहीं थाना प्रभारी व एक महिला पुलिसकर्मी को मामूली चोटें आई हैं। थाना प्रभारी सुरेंद्र सिद्धू ने बताया कि कुछ दिन पहले गांव गोंदर में दो पक्षों के आपसी विवाद में एक युवक कपिल को तेजधार हथियार से घायल कर दिया था। जिसका इलाज पीजीआई चंडीगढ़ में चल रहा था। इलाज के दौरान कपिल की मौत हो गई। 

डीएसपी असंध के आदेश पर हत्या के आरोप में नामजद आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस गांव में गई थी। पुलिस आरोपियों के घर गांव गोंदर में शुक्रवार शाम को करीब 5 बजे घर पहुंची तो वहां पर परिजनों ने पड़ोसियों के साथ मिलकर पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया। एसएचओ के साथ हाथापाई कर वर्दी फाड़ी। 

एक महिला ने महिला पुलिसकर्मी की बाजू पर दांत से काट लिया। महिला कर्मचारी की बाजू पर काटने का निशान भी है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी के परिजनों व पड़ोसियों ने हमला कर पुलिस गाड़ी का घेराव भी किया। पुलिस की गाड़ी को तेल छिड़कर आग लगाने का प्रयास भी कर रहे थे, लेकिन चालक पुलिस कर्मचारी ने वहां से गाड़ी भगा ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

static