चुनाव के बीच BJP सांसद रामचंद्र जांगड़ा को ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश ,सुरक्षाकर्मियों ने ऐसे बचाई जान

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2024 - 03:16 PM (IST)

रोहतकः हरियाणा में रोहतक के महम में कल रात को भाजपा के राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा को जान से मारने का प्रयास किया गया। वह सिरसा से भाजपा उम्मीदवार रोहताश जांगड़ा का नामांकन भरवाकर घर लौट रहे थे। इसी दौरा उनकी गाड़ी के पीछे एक केंटर लग गया।

राज्यसभा सांसद के गनमैन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि केंटर ड्राइवर ने रामचंद्र जांगड़ा की गाड़ी को टक्कर मारने की नीयत से उनके घर तक उसका पीछा किया। सांसद के ड्राइवर और सुरक्षाकर्मियों ने गाड़ी दौड़ाकर अपनी जान बचाई।

जब सांसद को घर छोड़ने के बाद आरोपी केंटर का पीछा किया गया तो वह भाग गया। राज्यसभा सांसद के गनमैन हरदीप सिंह का कहना है कि ड्राइवर केंटर लेकर लगातार उनके पीछे लगा था। जब सांसद रामचंद्र जांगड़ा को सुरक्षित घर छोड़कर आए तो केंटर ड्राइवर वहां से भाग गया। 

इसके कारण नंबर नहीं दिखाई दिया। महम थाना प्रभारी सत्यपाल ने बताया कि राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा की गाड़ी को टक्कर मारने की नीयत से पीछा करने की शिकायत मिली है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। अभी तक केंटर ड्राइवर का पता नहीं लग पाया है। जल्द ही उसका पता लगाकर कार्रवाई की जाएगी। महम थाने में पुलिस ने इस वारदात को लेकर केस दर्ज कर लिया है।  फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static