युवकों की गुंडागर्दी: चलती बस में युवती के अपहरण की कशिश, भीड़ देख फरार हुए आरोपी

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 05:22 PM (IST)

पलवल : हरियाणा के पलवल में 4 युवक बस रुकवाकर पहले तो बस में चढ़ गए। उसके बाद बस में सवार एक छात्रा के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। बाद में छात्रा को बस से नीचे उतार कर पीटा। बचाव में आए ड्राइवर और सहपाठी को भी हमलवरों ने पीट डाला। छात्रा का अपहरण करने के उद्देश्य से उसे जबरन कार में बिठाने का प्रयास किया परंतु विफल रहे।

शहर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया की बल्लभगढ़ सेक्टर 64 निवासी अनुष्का ने 4 युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज करावाई है। दर्ज शिकायत में अनुष्का ने बताया की वह जिला मथुरा में स्थित संस्कृति विश्वविद्यालय में अध्यनरत है। विश्वविद्यालय ने बस के द्वारा कॉलेज आने और जाने की सुविधा दी हुई है।

अनुष्का भी उसी बस से वापस घर की ओर जा रही थी। बस बाकी छात्रों को नेशनल हाईवे 19 पर उतारने के लिए रुकी। तभी ऑल्टो कार में से उतर कर 4 युवक बस में चढ़ गए और मारपीट करने लगे। छात्रा ने कहा कि आरोपियों ने उसे, उसके सहपाठी बॉबी सिंह व बस चालक अहरवां गांव निवासी उदय को भी बेरहमी से पीटा। परंतु आस पास के लोग मौके पर जमा हो गए, भीड़ को बढ़ता देख आरोपी छात्रा को वहीं छोड़ मौके से भाग गए।

SI राजेश कुमार ने आरोपी पंकज, मोहित और अन्य 2 युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसर आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्त में लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static