व्यापारी के साथ मारपीट कर कैश से भरा बैग लूटने का प्रयास, बदमाश बाइक छोड़कर फरार

4/20/2021 12:42:49 AM

नांगल चौधरी (योगेंद्र सिंह): बीती रात दो बदमाशों ने बाइक पर आकर एक व्यापारी के साथ मारपीट कर कैश से भरा बैग लूटने का प्रयास किया। व्यापारी के जोश व हिम्मत के चलते बदमाशों के मंसूबे कामयाब नहीं हुए और बाइक छोड़कर उन्हें भागना पड़ा। पुलिस ने बाइक जब्त कर उसकी डिटेल निकलवा रही है।

शहर के समाजसेवी पवन कुमार मितल गोशाला के कोषाध्यक्ष के साथ ही उनकी दुकान व पेट्रोल पंप भी है। बीती रात पवन मितल दुकान बंदकर पेट्रोल पंप की ओर जा रहे थे। तभी रास्ते में किसी ने अंधेरे में उन पर लाठी से हमला किया। सभी को पता है कि उनके पास हमेशा कैश का बैग होता है। संभवत : बदमाशों ने इसी के चलते रविवार रात करीब नौ बजे पवन को घेर कर उस पर लाठी-डंडे से हमला किया। 

बदमाशों के मंसूबे भांपकर पवन ने हिम्मत जुटाई और उनका मुकाबला करते हुए शोर मचाया और एक सब्जी वाले के पास दौड़ लगाकर पहुंच गए। कुछ लोग रूके और इसी के चलते बदमाश अपनी बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गए। पवन ने बताया कि बाइक पर दो युवक आए थे अंधेरे के कारण वह उनका चेहरा नहीं देख पाया। 

पुलिस ने देर रात ही मुकदमा दर्ज कर बाइक के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना इंचार्ज का कहना है कि बाइक चोरी की है और उनके थाने पर ही चोरी का मामला दर्ज है। हमें करीब एक घंटे देरी से सूचना मिली। 


Content Writer

Shivam

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static