भार परीक्षण के लिए अतुल कटारिया फ्लाईओवर पर 31 तक प्रभावित रहेगा यातायात

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 09:57 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): सुरक्षा संबंधी मानकों के अवलोकन के लिए लेफ्टीनेंट अतुल कटारिया चैक फ्लाईओवर पर अगले एक सप्ताह तक यातायात प्रभावित रहेगा। 25 मई से 27 मई तक कापसहेड़ा से बस अड्डे की ओर तथा 28 से 31 मई तक बस अड्डे से कापसहेड़ा की ओर जाने वाली लेन पर यातायात बंद रखा जाएगा। इस अवधि में फ्लाईओवर तक भार परीक्षण संबंधी कार्य किए जाने हैं।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

डीसी निशांत कुमार यादव ने बताया कि नियमित परीक्षण व सुरक्षा संबंधी मानकों के अवलोकन का कार्य लेफ्टीनेंट अतुल कटारिया चैक फ्लाईओवर पर किया जाना है। इसलिए फ्लाईओवर तक सामान्य यातायात प्रभावित रहेगा। हालांकि फ्लाईओवर के नीचे के मार्ग पर चलने वाले यातायात पर इस कार्य का प्रभाव नहीं पड़ेगा और यातायात सुचारू रूप से चलेगा। इस अवधि में फ्लाईओवर पर भार परीक्षण सहित दूसरे परीक्षण पीडब्ल्यूडी-बीएंडआर के अधिकारियों की निगरानी में किए जाएंगे।

 

यह कार्य निजी एजेंसी द्वारा संपन्न किया जाना है। एजेंसी को फ्लाईओवर के नीचे के यातायात को सुचारू रूप से चलाने के लिए उपयुक्त व्यवस्थाएं करने के निर्देश दिए गए हैं। इस दौरान जरूरी स्थानों पर बेरीकेडिंग की जाएगी तथा वाहन चालकों के मार्ग दर्शन के लिए ट्रैफिक मार्शल भी लगाए जाने सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है। भीड़ या किसी प्रकार की अव्यवस्था से बचने के लिए वाहन चालक वैकल्पिक मार्ग या सर्विस रोड का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इस अवधि में सिर्फ फ्लाईओवर को ही बंद रखा जाएगा, शेष मार्ग के यातायात पर इस कार्य का कोई असर नहीं पड़ेगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static