Baba Siddique Murder: हत्यारोपी गुरमैल सिंह की दादी का बयान, बताया कैसे बिगड़ा पोता.. बोली- 4-5 दिनों से... (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 03:24 PM (IST)

कैथलः  महाराष्ट्र के मुंबई में हुई एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही राज्य की कानून व्यवस्था पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। गौर करने वाली बात है कि बाबा सिद्दीकी को सरकार की ओर से Y-सिक्योरिटी मिली हुई थी, लेकिन फिर भी हमलावरों ने उनकी हत्या कर दी।




इसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। 3 हमलावरों में से एक हमलावर हरियाणा का रहने वाला गुरमैल सिंह है, जो कि कैथल जिले के नरड गांव का रहने वाला है ,जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद हरियाणा के रहने वाले गुरमैल सिंह की दादी का भी एक वीडियो सामने आया है।

#WATCH | Kaithal, Haryana | Baba Siddique murder case | One of the accused Gurmail Singh's grandmother says, "He was my grandson, but he is nothing to me now. He has not been in contact..." pic.twitter.com/hIQhP4S43j

— ANI (@ANI) October 13, 2024

 
गुरमैल की दादी ने   मीडिया से बातचीत में कहा कि वो हमारा कुछ नहीं लगता है, ना हमें उससे कोई मतलब है और ना ही उसे हमसे कोई मतलब है। 11 सालों से हमने उसे घर से बेदखल कर दिया है, पिछले 4-5 दिनों से नी ही उसका फोन आया, ना ही वो घर आया है। बताते चलें कि गुरमैल सिंह इससे पहले भी साल 2019 में एक मर्डर कर चुका था। एक युवक की हत्या मामले में वह कैथल जेल में बंद था, लेकिन फिर वह जमानत पर बाहर आ गया और वह मुंबई चला गया। 


रिपोर्ट्स दावा करती है कि आरोपी जब कैथल जेल में था, तभी वो लॉरेंस विश्नोई गैंग के संपर्क में आया था, इसलिए जेल से बाहर आने के बाद वह भी मुंबई जाकर इस गैंग का हिस्सा बन गया। सूत्रों से ये भी खबर मिली है कि आरोपी के माता-पिता की मौत हो चुकी है, वह वर्षों से अपने घर में नहीं रहता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static