बहादुरगढ़ STF ने भाऊ गैंग के तीन बदमाश किए गिरफ्तार , काफी मात्रा में कारतूस बरामद

punjabkesari.in Sunday, Jul 21, 2024 - 04:59 PM (IST)

झज्जर: बहादुरगढ़ एसटीएफ ने हिमांशु भाऊ गैंग के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। तीनों से पांच पिस्तौल/बंदूक व काफी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं। एसटीएफ आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है। इनसे अन्य वारदातों के खुलासे होने की संभावना है। सदर थाना में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। दरअसल, एसटीएफ की टीम शनिवार को किसी मोस्टवांटेड की तलाश में थी। इसी दौरान यूनिट को सूचना मिली कि हिमांशु भाऊ गैंग से जुड़े तीन बदमाश जसोर खेड़ी की तरफ से कुलासी की तरफ जाएंगे। इनमें एक बदमाश हिमांशु के साथी अमन का भाई विशाल है। इनके पास भारी मात्रा में हथियार है, जिनका किसी जघन्य या संगठित वारदात में इस्तेमाल किया जा सकता है। 

इस सूचना पर एसटीएफ टीम हरकत में आई। एएसआई यशवीर की अगुवाई वाली टीम ने कुलासी में जलघर के पास नाकाबंदी की। इस दौरान सफेद रंग की काले शीशे वाली एक बोलेरो गाड़ी रुकवाई गई। गाड़ी में तीन युवक सवार थे। उनकी तलाशी ली तो उनके पास तीन पिस्तौल, एक डोगा दोनाली और एक रिवाल्वर सहित 14 कारतूस बरामद हुए। सभी हथियार कारतूसों से लोड थे। पकड़े गए आरोपियों की पहचान विशाल निवासी निलोठी, प्रवीण निवासी जसोरखेड़ी और आकाश उर्फ सागर निवासी आसौदा के रूप में हुई है। इनमें विशाल का भाई अमन हिमांशु का साथी बताया गया है। आरोपियों के खिलाफ सदर थाना में केस दर्ज किया गया है।

पकड़े गए आरोपियों ने से सागर के खिलाफ तीन आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। जबकि विशाल और प्रवीण के खिलाफ यह पहला केस दर्ज हुआ है। आरोपी कहां जा रहे थे, ये हथियार कहां प्रयोग होने थे आदि फिलहाल सवाल बने हुए हैं।  पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी। पूछताछ में आरोपियों से खुलासों की संभावना है।

 बताया जाता है कि हिमांशु भाऊ अमेरिका में बैठकर गिरोह चला रहा है। हिमांशु के इशारे पर उसके गुर्गे दिल्ली, हरियाणा में मर्डर, रंगदारी, गोलीबारी की कई वारदात कर चुके हैं। बहादुरगढ़ में भी हिमांशु के नाम से लोगों से रंगदारी के मामले सामने आए हैं। पुलिस द्वारा हिमांशु गिरोह पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। बीते दिनों भाऊ गिरोह के तीन बदमाशों का खरखोदा में एनकाउंटर किया गया था तो अब बहादुरगढ़ इलाके से एसटीएफ ने तीन बदमाश पकड़े हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static