बरवाला कपास रैली में इनेलो व कांग्रेस पर जमकर बरसे मुख्यमंत्री

punjabkesari.in Monday, Aug 06, 2018 - 09:18 AM (IST)

बरवाला(पासा राम धत्तरवाल): बीते दिन बरवाला की कपास मंडी में भाजपा की कपास किसान रैली का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य वक्ता के तौर पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शिरकत की। उनके साथ कृषि मंत्री ओमप्रकाश, वित्तमंत्री कै. अभिमन्यु, मंत्री बनवारी लाल, प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, विधायक कमल गुप्ता भी पहुंचे और रैली को संबोधित किया। रैली के आयोजक सुरेंद्र पूनिया ने मुख्यमंत्री को हल व पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया।  इस दौरान सीएम खट्टर ने फसलों के भाव बढ़ाने पर प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया और नया नारा दिया। फसलों के देंगे पूरे दाम, देशहित में करेंगे काम। मुख्यमंत्री इस मौके पर विपक्ष पर भी जमकर बरसे और अपरोक्ष रूप से यशपाल मलिक पर हमला किया। 
PunjabKesari
 बोले भ्रष्टाचारियों के खिलाफ करेंगे कड़ी कार्रवाई
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि जो लोग छाती ठोक कर कहते थे कि जांच करवा लो और जब चार-चार जांच खुली तो वे अब कहने लगे हैं कि द्वेष भावना से काम कर रहे हैं।  अब सारी जांच जल्द पूरी होगी और वे सलाखों के पीछे जाएंगे।

सीएम ने कहा कि हमने मिशन मेरिट पर काम किया और मेरिट के आधार पर नौकरियां दी। लेकिन इनेलो के नेता, जिनके नेता ही दस सालों के लिए जेलों में बंद हों वो सत्ता में आने के बाद मेरिट लिस्ट को फाडऩे की बात करते हैं। ऐसे लोगों के हम कभी सपने पूरे नहीं होने देंगे।
PunjabKesari
मैने खेतों में काम किया है सब्जी बेची है
उन्होंने कहा कि मैंने खेतों में काम किया है और सब्जियां बेची हैं, पानी लगाया है। लेकिन भूपेंद्र हुड्डा और चौटाला परिवार ने कभी खेतों में जाकर काम नहीं किया। वो लोग कहते हैं हमें अनुभव नहीं है। मुझे लूटने और भ्रष्टाचार का अनुभव नहीं है लेकिन समाजसेवा का 40 सालों का अनुभव है।
PunjabKesari
भ्रष्टाचारियों को बख्शा नहीं जाएगा
खट्टर ने इनेलो, कांग्रेस व यशपाल मलिक पर एक साथ हमला करते हुए कहा कि समाज में फूट डालने, संपत्ति को जलाने वालों और भ्रष्टाचार करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। उन्हें सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। जब इन लोगों को अब सलाखें दिखने लगी हैं तो ये उलटे सीधे बयान देने में लग गए हैं। ऐसे लोग जब जनता के बीच आएं तो उनसे हिसाब मांगों।
PunjabKesari
बरवाला हलके में 110 करोड़ से विकास कार्य करवाए जाएंगे 
मुख्यमंत्री ने कहा कि दो साल पहले जो बरवाला में उन्होंने घोषणाएं की थी उनका 90 फीसद काम पूरा हो चुका है। उन्होंने बरवाला हलके में 110 करोड़ रुपए से विकास कार्य करवाने की घोषणा की और कहा कि अगर कोई काम छुट गया हो तो 20 करोड़ रुपए की विकास राशि ओर भेज दी जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static