बदमाशों की सरेआम गुंडागर्दी हुई CCTV में कैद, सोसाइटी में आकर दो युवकों को बुरी तरह पीटा

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2019 - 02:56 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी):  फरीदाबाद के ग्रेटर फरीदाबाद इलाके में बदमाशों की गुंडागर्दी सीसीटीवी में कैद हुई है। बदमाशों ने दो युवकों को बुरी तरह पीटा जिसमें एक युवक के सिर में कई जगह चोटें आई हैं और दूसरे की कॉलर बोन टूट गई है जिनका अभी एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।
PunjabKesari
मामला ग्रेटर फरीदाबाद की एडोर सोसाइटी का है जहां पर रहने वाले लोगों ने सोसाइटी के अंदर ही रहने वाले रोहताश चंदीला पर आरोप लगाए हैं कि आरोपी ने बीती रात सोसाइटी के लोगों के साथ शराब पीकर झगड़ा किया। जब सोसाइटी के लोगों ने इसका विरोध किया तो उसने फोन करके 10 -12 बदमाश बाहर से बुला लिए इसके बाद बदमाश जो गाड़ी में सवार होकर आए थे सभी ने हाथों में लाठी-डंडे और लोहे की रॉड ली हुई थी उन्होंने आव देखा न ताव जो भी उनके रास्ते में पड़ा वह उसको पीटते चले गए।
PunjabKesari
जब सोसाइटी के लोगों को पता लगा कि बाहर से बदमाश आकर सोसाइटी में गुंडागर्दी और मारपीट कर रहे हैं तो उन्होंने तुरंत ही पुलिस को फोन किया और बदमाशों के पीछे दौड़ना शुरू किया लोगों की भीड़ को आता देख बदमाश गाड़ी में बैठ कर फरार हो गए। लोगों के मुताबिक इससे पहले भी दो बार बाहर से आए बदमाश यहां पर गुंडागर्दी कर चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static