आप कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के विरोध में भाईचारा यात्रा (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Dec 31, 2018 - 08:33 PM (IST)

गोहाना(सुनील): हरियाणा में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के विरोध में गोहाना में आप के कार्यकर्ताओं ने शहर के शहीदी चौक पर एकत्रित होकर शहर में भाईचारा यात्रा निकाली। आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पार्टी के जिला अध्यक्ष जितेंद्र गहलावत की अध्यक्षता में शहर में प्रदर्शन कर गोहाना के एसडीएम को ज्ञापन सौंप कर मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग की।

PunjabKesari, aam aadmi party

इस दौरान आम आदमी पार्टी के सोनीपत के जिला अध्यक्ष जितेंद्र गहलावत कहा कि अगर मुख्यमंत्री द्वारा जारी विज्ञापन को फेसबुक पर फैलाने से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करना ठीक और जरूरी है तो सबसे पहले यह कार्यवाही मुख्यमंत्री पर होनी चाहिए थी, लेकिन अभी इसमें और देरी न करते हुए तुरंत यह कार्यवाही करनी चाहिए और उनको अपना इस्तीफा भी सौंप देना चाहिए।

PunjabKesari, jitendra gahlawat

उन्होंने कहा कि बीजेपी राजनीति के अपने गंदे तरीके को बदलना ही नहीं चाहती। पिछले दिनों सोनीपत में हुए केजरीवाल की स्कूल अस्पताल रैली की सफलता से बौखलाकर बीजेपी अपने बांटो और राज करो के फार्मूले का प्रयोग कर हरियाणा को जात पात में बांटना चाहती है, लेकिन उसके गंदे मंसूबों को हम कभी पूरा नहीं होने देंगे। हरियाणा में भाईचारे को बनाये रखने के लिए घर जाएंगे और जनता में बाजेपी की पोल खोलेंगे का काम करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static