भारत जोड़ो यात्रा का करनाल में होगा ठहराव, दीपेंद्र हुड्डा समेत कांग्रेस कई नेताओं ने किया निरीक्षण

punjabkesari.in Monday, Dec 26, 2022 - 10:54 PM (IST)

करनाल: हरियाणा के करनाल में भारत जोड़ो यात्रा का रूट मैप देखने के लिए दीपेंद्र हुड्डा समेत कांग्रेस के कई नेता पहुंचे। इस दौरान उनका जोरदार स्वागत किया। बताया जा रहा है कि कोहंड से चलकर करनाल में शाम छह बजे राहुल गांधी का ठहराव होगा।

इस दौरान दीपेंद्र हुड्डा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि फरीदाबाद व मेवात की जनता ने पहले चरण में खूब आशीर्वाद दिया है। जिससे स्पष्ट होता है कि इस यात्रा को लेकर लोगों की सहानुभूति है और हरियाणा प्रदेश में लोग बदलाव चाहते है। क्योंकि हरियाणा में बीजेपी और जेजेपी मिलकर भ्रष्टाचार फैला रही है, बेरोजगारी चरम सीमा पर है और महंगाई की मार लोग झेल रहे है। जीटी रोड पर बेल्ट पर पांच दिनों की यात्रा निर्णायक साबित होगी।

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से बीजेपी कमजोर हो रही है, दीपेंद्र हुड्डा ने कहा राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में प्रशासन को पूरा सहयोग करना चाहिए, पहले चरण में कई जगह उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है, साथ ही दीपेंद्र हुड्डा ने कहा सरकार को अच्छे अधिकारी यात्रा में लगाने चहिए, सरकार आज किसकी है कल किसकी होगी, ऐसे अधिकारियों पर भी उनकी नजर है। भारत जोड़ो यात्रा पर कोविड का खतरा मंडराने के सवाल पर दीपेंद्र हुड्डा ने कहा हमने भारत जोड़ो यात्रा के बंदे होने से पहले चीन की फ्लाइट बंद हो प्रोटोकॉल लागू हो और वो प्रोटोकॉल सबके लिए लागू हो।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने कहा हरियाणा के राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को भरपूर समर्थन मिल रहा है, सुबह 6 बजे ही लोग उनके स्वागत के लिए सड़कों पर उमड़ पड़ते हैं, उदयभान के कहा पानीपत में होने वाली कांग्रेस की रैली पिछले सभी रिकार्ड तोड़ देगी, उसके बाद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा करनाल में पहुँचेगी और यहां पर रात्रि ठहराव होगा। इस मौके पर पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा व यात्रा के केंद्रीय कमेटी सदस्य राव दान सिंह मौजूद रहे।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static