"किस अधिकार से एक्शन लेने की कर रहे बात..." बोगस वोटिंग को लेकर भूपेंद्र हुड्डा ने भाजपा से किए सवाल

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 04:22 PM (IST)

दिल्ली (कमल कंसल): हरियाणा में लोकसभा चुनावों में हुई वोटिंग को लेकर अधिकारियों व कर्मचारियों पर गाज गिरती दिखाई दे रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि पूर्व सीएम मनोहर लाल ने बोगस वोटिंग में लिप्त अधिकारियों पर कार्रवाई होने की बात कही है। वहीं हरियाणा के नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बोगस वोटिंग को लेकर भाजपा के सामने सवाल खड़े कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि एक्शन लेने वाले के पास अधिकार होना चाहिए। भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि मनोहर लाल किस अधिकार से एक्शन लेने की बात कर रहे हैं।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सरकार उनकी थी, पोलिंग एजेंट भी उनके थे, आखिर बोगस वोटिंग कैसे हो गई। उन्होंने कहा कि किस हैसियत से अधिकारियों को धमकाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस तरह के बयान हार स्वीकार करने के बयान होते हैं।

पानी को लेकर बोले हुड्डा

वहीं दिल्ली सरकार ने आरोप लगाए हैं कि दिल्ली में पानी से त्राहिमाम मचा हुआ है और हरियाणा पानी नहीं दे रहा, इस पर भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि अगर उनका हिस्सा बनता है तो वो सरकार से बात करें, हमारे समय में हम सबका हिस्सा पूरा देते थे। उन्होंने कहा कि हमारा हिस्सा SYL का केंद्र सरकार हमें क्यों नहीं देते।

भूपेंद्र हुड्डा ने शांतिपूर्वक मतदान होने पर धन्यवाद दिया। वहीं चुनाव परिणाम को लेकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस के पक्ष में क्लीन स्वीप होगा, कांग्रेस से पक्ष में लहर थी। साथ ही कहा कि बीजेपी ने कोई वादा पूरा नहीं किया। अग्निवीर को लेकर लोगों में भारी रोष था।

हुड्डा ने कहा कि हरियाणा की जनता ने बीजेपी द्वारा किसानों की दोगुनी आमदनी की वादाखिलाफी, महंगाई, बेरोजगारी और अग्निपथ योजना के जरिए युवाओं का भविष्य खराब करने जैसे मुद्दों पर वोट किया है। बीजेपी को इस बात का दर्द है कि उसके हवा हवाई मुद्दों को दरकिनार कर जनता ने जमीनी मुद्दों के आधार पर मतदान किया। लोकसभा चुनाव के बाद जनता विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी को करारा सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static