पत्रकार के सवाल पर भड़के भूपेन्द्र सिंह हुड्डा, कहा- '...लेटर दिखाओ फिर जवाब दूंगा'

punjabkesari.in Monday, Dec 28, 2020 - 10:46 PM (IST)

रोहतक (दीपक): हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं हरियाणा विधानसभा में कांग्रेस पार्टी के प्रतिपक्ष नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा को उस समय प्रेस कॉन्फ्रेंस में गुस्सा आ गया, जब उनसे भाजपा के द्वारा लगाए गए आरोपों पर सवाल किया गया। हुड्डा पत्रकार से ही बोले कि जिस लेटर की बात भाजपा कर रही है वह दिखाओ फिर जवाब दूंगा। भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज कांग्रेस स्थापना दिवस पर कांग्रेस पार्टी के कार्यालय में रोहतक पहुंचे थे।

तीन कृषि कानूनों को लेकर भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस पार्टी को कटघरे में खड़ा कर रही है। भाजपा द्वारा ही आरोप लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी अपनी सरकार के दौरान भी इसी तरह के कृषि सुधारों की पैरवी करती थी, लेकिन आज वे इसका विरोध कर रहे हैं। भाजपा ने आरोप लगाया था कि 2010 में हरियाणा के तत्कालीन मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कमेटी बनी थी। उस कमेटी में भी इसी तरह की कृषि सुधारों की सिफारिश की गई थी।

 PunjabKesari, Haryana

जब इस बारे में आज पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से पूछा गया तो उन्हें गुस्सा आ गया, हालांकि उन्होंने भाजपा के सभी आरोपों को नकार दिया। सवाल पूछने वाले पत्रकार से बोले पहले वह लेटर दिखाओ जब जवाब दूंगा। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने तो स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट के तहत एमएसपी निर्धारण करने की मांग की थी।

वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने उम्मीद जताई कि 29 दिसंबर को होने वाली किसानों व केंद्र सरकार की बातचीत में कुछ समाधान सरकार निकालें। उन्होंने कहा कि किसानों की मांग जायज और उन्हें उनका अधिकार मिलना चाहिए। हुड्डा ने हरियाणा सरकार को भी कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि सरकार कांग्रेस पार्टी के अविश्वास प्रस्ताव से डर गई है। अगर अविश्वास प्रस्ताव विधानसभा में आता है तो वह यह साफ हो जाएगा कि कौन सरकार के पक्ष में है और कौन किसानों के। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन को लेकर दोहरे चरित्र वाले नेता भी सामने आ जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static