भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने सांझा किए पूर्व प्रधानमंत्री अटल के साथ बिताए पल

punjabkesari.in Friday, Aug 17, 2018 - 04:30 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के पश्चात हर कोई उनको श्रद्धा सुमन अर्पित कर रहा है। वहीं हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी चंडीगढ़ में मीडिया से बातचीत करते हुए वाजपेयी जी के साथ बिताये कुछ पलों को सांझा किया। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि वाजपेयी जी के अंदर प्रजातांत्रिक मूल्य कूट कूट कर भरे हुए थे। वाजपेयी जी हंसमुख स्वभाव पूर्ण रूप से राष्ट्रवादी एवं स्पष्टवादी व्यक्तित्व के धनी थे। उनके जीवन से हमें प्रजातांत्रिक मूल्य को ग्रहण करने की आवश्यकता है।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पत्रकारों से बातचीत में बताया की अटल बिहारी जी को मैंने विपक्षी नेता, प्रधानमंत्री और सामान्य जीवन में भी देखा है। मेरे स्वर्गीय पिता जी 1957 से अटल जी के साथ रहे मैं भी लगभग चार बार उनके साथ सांसद रहा। हुड्डा ने बताया की मुझे आज भी याद है जब मैं संसद बना और मेरे पिता जी ने मुझे उनसे मिलवाया। अटल जी ने मेरे पिता जी से कहा कि आप मेरे साथ रहे अब अब आपका बेटा और हो सकता है आपका पोता भी मेरे साथ राजनीती में होगा।

उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपई जी में प्रजातान्त्रिक मूल्य उनमे कूट कूट कर भरे थे। उन्होंने बताया की मैंने कभी उनके चेहरे पर शिकस्त नहीं देखी अटल जी सत्ता में रहे या विपक्ष में, उन्होंने देश हित में फैसले लिए। हुड्डा ने कहा कि वाजपेई जी सभी नेताओ को बिना भेदभाव के समय देकर उनकी समस्याए सुनते थे। उन्होंने कहा की उस महान शखिशयत का स्थान कोई नहीं ले सकता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static