झज्जर में दर्दनाक हादसा, कार बस की टक्कर में 5 की मौत (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Jan 01, 2018 - 09:41 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण धनखड़): नए साल की पहली शाम ने पांच लोगों के लिए काल का रूप धारण कर उनकी जिंदगियां छीन ली। दरअसल, झज्जर-दादरी मार्ग पर खातिवास गांव के पास एक जबरदस्त सड़क हादसा हुआ। यह हादसा कार व प्राईवेट बस के बीच हुआ है। यह हादसा इतना भयंकर था कि, मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई वहीं दो अन्य युवतियां गंभीर रूप से घायल हो गई। मृतकों में तीन महिलाएं शामिल हैं। फिलहाल झज्जर पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम व पहचान के लिए सामान्य अस्पताल भिजवा दिया है।

PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, हादसा जहाजगढ़ मार्ग के पास आईटेन कार द्वारा एक इनोवा गाड़ी को आवरटेक करने के दौरान हुआ। इसी दौरान आईटेन कार सामने से आ रही निजी बस से जा टकराई और कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद आईटेन में सवार तीन महिलाओं सहित पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक सात साल का मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के दौरान निजी बस में सवार कुछ सवारियों को भी मामूली चोट लगी है जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी  दे दी गई।

PunjabKesari

मिली जानकारी के अनुसार, पिलानी निवासी श्यामसुन्दर नाम के व्यक्ति अपने परिवार के साथ अपनी आईटेन कार बहादुरगढ़ आ रहा था। जब उनकी कार खातीवास गांव के नजदीक पहुंची तो एक इनोवा गाड़ी को ओवरटेक करने का प्रयास किया। ओवरटेक करने के दौरान से सामने से आ रही निजी बस से उनकी टक्कर हो गई।  हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीमें मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया।
PunjabKesari

उधर हादसे में इस परिवार की एक सात साल की मासूम अदिति व एक बीस साल की युवती स्मृति को भी गंभीर चोट आई है। इन दोनों को इनकी गंभीर हालत देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। यहां इन दोनों की हालत भी काफी गंभीर बताई जाती है। मृतकों में परिवार की तीन महिलाएं व एक 12 साल का लड़का भी शामिल है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static