रेवाड़ी में बड़ा हादसा, फन फेयर में टूटकर गिरा चलता झूला, मची अफरा-तफरी, 2 बच्चे व महिला घायल

punjabkesari.in Sunday, Feb 12, 2023 - 10:09 PM (IST)

रेवाड़ी(महेंद्र) : शहर के हुडा ग्राउंड में चल रहे लंदन ब्रिज फन फेयर मेले में उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब एक बड़ा झूला टूट कर नीचे गिर गया। झूले के टूटते ही मेले में भगदड़ मच गई। हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। फिलहाल मेले को बंद करवा दिया गया है।

 

PunjabKesari

 

मेला स्थल पर नहीं थी कोई एंबुलेंस, प्रशासन पर लापरवाही का लगा आरोप

दरअसल शहर में जिला सचिवालय के पीछे हुड्डा ग्राउंड में लंदन ब्रिज फन फेयर नाम से मेला लगा हुआ है। रविवार शाम को मेले में अचानक चलता झूला टूट कर नीचे गिर गया। झूले के गिरते ही मेले में अफरा-तफरी मच गई। झूला टूटने के कारण तीन लोग उसमें गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें वहां मौजूद लोगों ने आनन फानन में अस्पताल हुंचाया। वहीं घायलों के परिजनों ने प्रशासन पर लापरवाही करने का आरोप लगाया है। लोगों का कहना है कि प्रशासन की ओर से मेला स्थल पर कोई एंबुलेंस भी नहीं थी। यही नहीं इसके अलावा भी मेले में कई तरह की खामियां होने का आरोप लगा है। फिलहाल मेले को बंद करवा दिया गया है।

 

PunjabKesari

 

फिलहाल मेला बंद करवा कर जांच में जुटी पुलिस

सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। जांच अधिकारी का कहना है कि फन फेयर मेले में झूला टूटने की घटना में 3 लोग घायल हुए हैं। उन्होंने कहा कि फिलहाल मामले में जांच की जा रही है। जांच में जो भी दोषी  पाया जाएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static