एंटी नारकोटिक्स सैल की बड़ी कार्यवाही, अफीम सहित कार सवार काबू

punjabkesari.in Wednesday, Feb 10, 2021 - 03:29 PM (IST)

सिरसा : जिलाभर में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहें विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की एंटी नार्कोटिक्स सैल सिरसा पुलिस ने बीती शाम नाकाबंदी के दौरान ठोबरिया रोड़ ऐलनाबाद क्षेत्र से कार सवार एक व्यक्ति को करीब 12 लाख रुपए की 6 किलो 285 ग्राम अफीम सहित काबू किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए डी.एस.पी मुख्यालय आर्यन चौधरी ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति की पहचान अजैब सिंह पुत्र नंद सिंह निवासी पुआना आना जिला सिरसा के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति से सप्लायर के बारें में नाम पता मालूम कर दो लोगों के खिलाफ थाना एलनाबाद में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है। आर्यन चौधरी ने बताया कि एंटी नारकोटिक्स सेल के प्रभारी उप निरीक्षक दाताराम के नेतृत्व में एक पुलिस टीम नाकाबंदी के दौरान ठोबरिया रोड़ ऐलनाबाद क्षेत्र में मौजूद थी। इसी दौरान सामने से आ रहे कार सवार व्यक्ति ने सामने पुलिस पार्टी को देखकर कार को वापिस मोड़कर खिसकने का प्रयास किया। 

बताया कि उक्त कार सबार व्यक्ति को शक के बिनहा पर काबू कर नियमानुसार तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 6 किलो 285 ग्राम अफीम बरामद हुईं। फकड़े गए व्यक्ति को अदालत में पेश कर रिमाण्ड पर लिया जाएगा और रिमाण्ड अवधि के दौरान अफीम तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी। डी.एस.पी .ने कहा कि पुलिस अधीक्षक भूपेंद्र सिंह के नेतृत्व में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ जोरदार अभियान चलाया जा रहा है उन्होंने आमजन से भी आह्वान किया कि कोई भी व्यक्ति नशा बेचने बालों के बारें में पुलिस को बेझिझक सूचना दें सकता है। पुलिस द्वारा सूचना देने बाले का नाम पूर्ण रुप से गुप्त रखा जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static