वेटलिफ्टर खिलाड़ी की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, जानिए किसने दी थी दर्दनाक मौत

2/21/2021 10:21:45 PM

रोहतक (दीपक): रोहतक में वेटलिफ्टिंग की खिलाड़ी दिव्या की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। दिव्या की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि वेटलिफ्टिंग के कोच भगत सिंह ने ही की थी। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने मृतका के ही बैग में रखे सब्जी काटने के चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी थी। 

दरअसल, आरोपी कोच भोपाल में इसी लड़की को धमकी देने के आरोप में कोर्ट में पेशी पर गया था। पेशी के बाद महिला खिलाड़ी कोच का पीछा करते हुए रोहतक आई थी. जिसके बाद कोच ने उसकी हत्या कर दी। बता दें कि 2018 में मृतका ने कोच भगत सिंह पर बलात्कार का आरोप लगाया था, इस मामले में फिलहाल कोच भगत सिंह जमानत पर बाहर आया हुआ था। हत्या का कारण इसी बलात्कार के आरोप को माना जा रहा है। पुलिस उसे अदालत में पेश कर रिमांड की मांग करेगी। ताकि हत्या में प्रयोग किए गए चाकू व घटना से संबंधित पूछताछ कर सके। 

another player murder in rohtak

18 फरवरी को रोहतक जिले में किलोई व धामड़ गांव के बीच नहर की पटरी पर एक युवती का शव मिला था। जिस की गला रेत कर हत्या हुई थी। बाद में युवती के पास से बरामद होटल व पार्किंग की पर्ची से पहचान वेटलिफ्टिंग की खिलाड़ी दिव्या के रूप में हुई थी, जो भोपाल की रहने वाली थी। 

वेटलिफ्टिंग प्रतियोगिता में हुई थी पहचान
भोपाल में आयोजित एक वेटलिफ्टिंग प्रतियोगिता में दिव्या की पहचान रोहतक के वेटलिफ्टिंग कोच भगत सिंह से हुई। जिसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ गई। दिव्या कोच पर शादी करने का दबाव बनाना चाहती थी, लेकिन भगत सिंह पहले से शादीशुदा था। 2018 में दिव्या ने भगत सिंह के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया था। जिस मामले में भगत सिंह कोच जमानत पर चल रहा था और मामले की सुनवाई भोपाल कोर्ट में जारी थी।

बातचीत के बहाने पटरी पर ले गया था
इस मामले का खुलासा करते हुए डीएसपी सज्जन कुमार ने बताया कि भगत सिंह केस की सुनवाई के मामले में भोपाल भोपाल गया था और जहां से दिव्या कोच के साथ पीछे-पीछे आ गई। बताया ये भी जा रहा है कि दिव्या पूरे रास्ते आरोपी कोच के साथ लड़ाई करते हुए आई, जिसके बाद आरोपी कोच परेशान हो गया। आरोपी भगत सिंह दिव्या को साथ रोहतक ले आया और 16 फरवरी को बातचीत करने के बहाने बाइक पर बैठाकर किलोई व धामड़ गांव के बीच नहर की पटरी पर ले गया, जहां सब्जी काटने वाले चाकू से गला रेतकर दिव्या की हत्या कर दी। 

PunjabKesari, haryana

प्रारंभिक जांच में दिव्या द्वारा बलात्कार का जो आरोप लगाया गया था उसी का बदला लेने की नीयत से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। आरोपी भगत सिंह को कल अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड की मांग करेगी। ताकि हत्या में प्रयोग किया गया चाकू बरामद कर पूछताछ की जा सके।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 
 


Content Writer

vinod kumar

Related News