16 साल पहले हुए चोहरे हत्याकांड में बड़ा खुलासा, इनामी आरोपी सगे भाइयों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Apr 02, 2022 - 10:43 AM (IST)

रोहतक(दीपक): जिले के शिमली गांव में 16 साल पहले हुई 4 हत्याओं के मामले में एसटीएफ स्टाफ ने तीन हत्या आरोपी सगे भाइयों को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है। जिनसे अभी पूछताछ की जा रही है। 2009 में अदालत ने इन तीनों भाइयों को भगोड़ा करार दिया था और हरियाणा पुलिस ने इन पर 25-25000 रुपए का इनाम भी घोषित किया था।
 

2006 में शिमली गांव में ठंडी राम, प्रेम, राजेश तथा काला नामक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जिस का आरोप गांव के ही रहने वाले तीन सगे भाई धर्मपाल, बहादुर सिंह व सतपाल पर लगा था, लेकिन यह तीनों घटना को अंजाम दे फरार हो गए थे और 2009 में इन्हें भगोड़ा घोषित कर 25-25000 का इनाम रखा गया था। आज पुलिस के एसटीएफ स्टाफ को बड़ी कामयाबी मिली है और इन तीनों को 16 साल बाद गिरफ्तार कर लिया गया है।

रोहतक एसटीएफ स्टाफ के इंचार्ज हरेश कुमार ने बताया कि साइबर सेल तथा मुखबिर खास की सूचना पर यह पता चला था कि यह तीनो भाई मध्यप्रदेश में पशुओं की डेरी चलाकर अपना जीवन यापन कर रहे हैं। जिस पर टीम ने वहां रेड की और तीनों को गिरफ्तार कर लिया। तीनो भाई सीआरपीएफ में रहे हैं और इनको हथियारों की अच्छी जानकारी है। जिन्होंने आपसी रंजिश के चलते हैं इस चोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया था। जिसकी एफआईआर सदर थाना में दर्ज है और अब इन तीनों आरोपियों को सदर थाना पुलिस के हवाले कर आगे की जांच शुरू की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static