बच्चे का अपहरण कर हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, आरोपी के मृतक की माँ के साथ थे अवैध संबंध

punjabkesari.in Friday, Nov 29, 2019 - 11:37 AM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना के रिंढ़ाणा गांव के रहने वाले आठ वर्षीय सौर्य की अपरहण कर हत्या के मामले में गांव के ही एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आज आरोपी प्रमोद को कोर्ट में पेश कर एक दिन के लिए रिमांड पर लिया है। वहीं परिजनों ने आशंका जताई है कि शौर्य की हत्या गांव के ही कुछ युवकों ने की है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि दस दिन पहले शौर्य के परिजनों ने अपने बेटे के अपरहण होने की आशंका जताई थी परंतु इस मामले में पुलिस ने तीन दिन पहले शौर्य का शव गांव में खेतो में बने एक कमरे में तुड़ी में अंदर दबा हुआ मिला था। पुलिस ने इस मामले में ड्यूटी मजिस्टेट की मौजूदगी में शव को कमरे से निकलवाकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक हस्पताल में भिजवा दिया था। वहीं मामले की जांच शुरू की तो शौर्य के परिजनों ने अपने बेटे की हत्या का शक गांव के ही युवक पर जताया है जहाँ पुलिस ने प्रमोद से पुलिस ने गहनता से पूछताछ की तो उसने अपरहण कर हत्या की बात कबूल की।

PunjabKesari

पुलिस को आरोपी ने बताया कि उसके मृतक शौर्य की मां के साथ अवैध संबध थे। उन दोनों को छ महीने पहले उसके दादा ने उसकी मां के साथ पकड़ लिया था। जिस कारण इन्होंने उसकी बेज्जती की थी। इस प्रकार उसने इस बेज्जती का बदला लेने के लिए शौर्य की हत्या कर दी। पुलिस का कहना है अभी आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही और मामले की जांच कर रही है।



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static