हथीन में महेंद्र सिंह प्रताप के लिए कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित, प्रत्याशी ने पगड़ी की सौगंध देकर मांगे वोट

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 06:16 PM (IST)

पलवल (दिनेश कुमार): कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने फरीदाबाद लोकसभा प्रत्याशी महेंद्र प्रताप के लिए हथीन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान पगड़ी की सौगंध देकर वोट मांगे। इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने भाजपा पर हमला बोला और कहा कि हरियाणा की 10 की 10 लोकसभा सीट इंडिया गठबंधन जीत रहा है देश में इंडिया गठबंधन की जीत होगी फरीदाबाद लोकसभा सीट से कृष्णपाल गुर्जर कई लाखों वोटों से चुनाव हार रहे हैं

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने कहा की भाजपा लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है इसलिए यह चुनाव तानाशाहों को देश की सत्ता से बाहर करने और लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है। भाजपा की हवा अब खत्म हो चुकी है करनाल से विधानसभा चुनाव भी कांग्रेस जीत रही है हमारे पास पीएम के कई फेस हैं राहुल गांधी ईमानदार ओर निडर चेहरा है।मोदी जी साउथ में साफ है नॉर्थ में हाफ हैं और भाजपा का ग्राफ गिर चुका है।उदयभान ने कहा है कि कांग्रेस ही सही मायनों में हर वर्ग के हितों की पार्टी है जबकि भाजपा ने गरीबों के हकों पर कुठाराघात किया है। भाजपा ने फरीदाबाद को विकास के मामले में पीछे धकेल दिया है, जो फरीदाबाद कांग्रेस राज में विश्व के मानचित्र पर औद्योगिक रुप से चमकता था, आज यहां से उद्योग पलायन हो रहे है, बेरोजगारी बढ़ रही है, लेकिन भाजपाई कागजों में विकास की बात करके लोगों को गुमराह कर रहे है, लेकिन अब जनता भाजपाईयों के झूठे प्रलोभनों में कतई आने वाली नहीं है। 

वहीं लोकसभा प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने भाजपा सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पिछले दस साल में भाजपा ने लोगों को महंगाई और भ्रष्टाचार की सौगात दी है, आज बेरोजगारी चरम सीमा पर है और लोगों के समक्ष दो जून की रोटी की समस्या पैदा हो गई है। उन्होंने फरीदाबाद का जिक्र करते हुए कहा कि यह जिला विकास पटरी से पूरी तरह से उतर गया है क्योंकि फरीदाबाद का सही विकास कांग्रेस की ही देन है। भाजपा ने तो केवल लोगों को बेवकूफ बनाने का काम किया है। फरीदाबाद शहर में मैट्रो कांग्रेस लेकर आई और कांग्रेस ने ही बल्लभगढ तक मैट्रो का विस्तार किया। मेडिकल कॉलेज कांग्रेस सरकार की देन है, यूनिवर्सिटी, आईएमटी सहित मास्टर प्लान के तहत कराए गए विकास कार्य केवल और केवल कांग्रेस की देन है और इसी विकास की बदौलत वह जनता के बीच समर्थन मांगने जा रहे है और उन्हें विश्वास है कि जनता उन्हें भारी मतों से विजयी बनाकर संसद भेजेगी और भाजपा का अहंकार तोड़ेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static