बाइक सवार युवक वृद्धा का पर्स छीनकर हुए फरार, सी.सी.टी.वी. में हुए ‘कैद’

punjabkesari.in Tuesday, Feb 25, 2020 - 12:36 PM (IST)

रतिया (झंडई): सोमवार देर शाम को शहर के नए बस स्टैंड के पीछे मार्कीट से बाइक पर सवार होकर आए 2 युवकों द्वारा एक वृद्ध महिला से पर्स छीनकर फरार हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। वृद्धा से पर्स छीनने की घटना के बाद दुकानदारों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और सी.सी.टी.वी. में अज्ञात बाइक सवार युवकों के फुटेज खंगालना आरंभ दिया। 

सोमवार देर शाम को शहर के प्रमुख समाजसेवी व भारत विकास परिषद के जिलाध्यक्ष रविंद्र मेहता की माता राज कुमारी शहर की शक्ति नगर कालोनी से पैदल अपने बेटे के घर डेजी कालोनी में जा रही थी तो नए बस स्टैंड के पीछे प्रमुख बाजार में पीछे से एक बाइक पर सवार होकर आ रहे 2 युवकों ने एकाएक उनके हाथ से पर्स छीन लिया और फरार हो गए। हालांकि इस दौरान उक्त वृद्धा ने शोर भी मचाया, लेकिन जब तक शोर सुनकर दुकानदार व अन्य राहगीर उनको रोक पाते वे बाइक को तेज गति से लेकर फरार हो गए।

दुकानदारों ने जैसे ही घटना की सूचना शहर थाना में दी तो सम्बंधित बीट अधिकारी हैड कांस्टेबल धर्मपाल मौकास्थल पर पहुंच गए। वृद्धा  ने बताया कि उसके पर्स में करीब 2-3 हजार की नकदी थी। पुलिस ने जब मार्कीट में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों को खंगाला तो बाइक सवार युवक सरेआम ही उपरोक्त स्नैङ्क्षचग की घटना को अंजाम देते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने उपरोक्त कैमरों की फुटेज कब्जे में लेकर कार्रवाई आरंभ कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static