सेना में तैनात महिला मेजर के गले से बाइक सवारों ने झपटी चेन

punjabkesari.in Monday, Sep 10, 2018 - 12:17 PM (IST)

अम्बाला(जतिन): अम्बाला के चौक-चौराहों पर चालान काटने के लिए बेशक पुलिस तैनात रहती है लेकिन स्नैचिंग करने वालों पर पुलिस अंकुश नहीं लगा पा रही है। जनता की तो बात दूर चेन स्नैचिंग करने वाले युवकों ने रविवार को सेना में तैनात मेजर को अपनी वारदात का शिकार बनाया। जब मेजर बाजार में खरीदारी करने के बाद अपने घर जा रही थी तो बाइक पर सवार आए 2 युवकों ने उसके गले से चेन झपटी और मौके से फ रार हो गए।

हैरानी की बात यह रही कि चेन स्नैचिंग की वारदात के बाद मेजर रोड पर चिल्लाती रही लेकिन सड़क पर से गुजर रहे किसी भी राहगीर ने आगे आकर बाइक सवार चेन स्नैचरों को पकडऩे की कोशिश नहीं की और इसी का फायदा उठाते हुए वे मौके से रफू चक्कर हो गए। जिसके बाद पुलिस को लिखित में शिकायत दी और शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस को दी शिकायत में राजेंद्र एनक्लेव की रहने वाली सेना में तैनात मेजर नौजिया हंसराज ने बताया कि वह रविवार की दोपहर करीब 3 बजे अपने घर से बाजार खरीदारी करने के लिए गई थी। जब वह सामान खरीदारी करने के बाद गोल चक्कर से स्टाफ  रोड पर आर्य गल्र्स कॉलेज की ओर आ रही थी तो पीछे से एक बाइक पर सवार होकर 2 युवक आए। पहले वह कुछ दूर तक पीछा करते रहे और अचानक ही बाइक के पीछे बैठे युवक ने उसके गले पर हाथ डाल चेन खींचकर फ रार हो गए। मेजर ने बताया कि वह वारदात के बाद पीछे दौड़ी और चेन  स्नैचिंग की वारदात करने वाले बाइक सवारों को पकडऩे के लिए लोगों से भी कहा लेकिन कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static